मंगेतर के साथ गोवा पहुंची पूजा बेदी ने खुद को किया 'क्वारंटीन'

पूजा बेदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये जानकारी दी है कि वो आपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रेक्टर के साथ गोवा पहुंच गई हैं और कोविड-19 टेस्ट करवाने के बाद दोनों ने खुद को 'क्वारंटीन' कर लिया है। बता दें पूजा और माने 30 मई तक 'क्वारंटीन रहेंगे।

pooja bedi with fiancee maneck
अभिनेत्री पूजा बेदी मंगेतर मानेक कॉन्ट्रेक्टर के साथ मुंबई से गोवा पहुंच गई हैं। जहां पर सारी ज़रूरी कार्यवाई के बाद दोनों 'क्वारंटीन' हो गए हैं। इस बात की जानकारी पूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से दी है। 

पूजा ने बताया कि वह मुंबई से गोवा इसलिए पहुंची, क्योंकि उनके मंगेतर गोवा के रहने वाले हैं और उनका घर, गाड़ी और बिजनेस सब गोवा में हैं। ऐसे में दोनों का गोवा जाना ज़रूरी थी और इसलिए दोनों ने सारी सरकारी फॉर्मेलिटीज़ पूरा करने के बाद ही मुंबई से गोवा का सफर शुरू किया। 

बता दें 50 वर्षीय पूजा बेदी दो बच्चों की मां है। बेटा ओमान और बेटी अलाया फर्नीचरवाला। अलाया ने हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' से अपना सिने डेब्यू किया है।

ख़ैर, उम्र के पचासवें पड़ाव में शादी करने का फैसले को लेकर पूजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि उनके बच्चे मानेक से शादी करने के लिए उन्हें सलाह दे रहे हैं। पूजा ने यह भी कहा कि उनके दोनों बच्चे हमेशा से चाहते थे कि वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ें। 

पूजा ने बताया था, 'मानेक के मेरे लाइफ में आने से पहले अलाया और ओमान मुझसे बात कर रहे थे और उन्होंने कहा मम्मी अब आपको भी अपने लिए किसी को ढूंढना चाहिए। मैंने कहा क्या मतलब, तो उन्होंने कहा पापा को देखो। वह लैला आंटी से मिले और अब दोनों ने शादी कर ली है। दोनों का बेटा भी है। वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। अब आपको भी अपने लिए कोई पार्टनर ढूंढना चाहिए और शादी करके लाइफ में आगे बढ़ना चाहिए।' 

अब अपने बच्चों की सलाह को पूजा ने सीरियस लिया और मानेक के साथ अपनी नई ज़िंदगी शुरू करने का फैसला भी ले लिया। बता दें कि मानेक, स्कूल में पूजा के सीनियर थे। दोनों सालों बाद स्कूल के एलुमनाई वॉट्सऐप ग्रुप से मिले। एक साल के रिलेशनशिप के बाद मानेक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया।

पूजा मानेक के साथ गोवा बसने की प्लानिंग कर चुकी हैं। तभी तो गाड़ी से लेकर घर तक का रजिस्ट्रेशन करवा लिया है।

टिप्पणियां