रानी मुखर्जी ने करण जौहर के बर्थडे पर भेजा स्पेशल केक , करण ने कहा 'जादूगर'

करण जौहर ने 25 मई को अपना 48वां बर्थडे मनाया। लॉकडाउन की वजह से अपनी मां, और बच्चों के साथ करण ने सेलीब्रेट किया, लेकिन रानी मुखर्जी ने उनको सरप्राइज़ करते हुए स्पेशल बर्थडे केक भेजा, जिसे पाकर करण काफी खुश हुए और अभिनेत्री को 'जादूगर' कहा। 

rani mukherji bake cake for karan johar's birthday
फिल्ममेकर करण जौहर अपनी फिल्मों और फैशन के अलावा ज़ोरदार पार्टिज के लिए जाने जाते हैं। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती के लिए भी मशहूर हैं। 

करण की बीएफएफ में रानी मुखर्जी भी शुमार होती हैं और अब तो वो परिवार का हिस्सा भी हो गई हैं। दरअसल, रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ी से शादी की है। आदित्य के पिता यश चोपड़ा और करण जौहर की मां हीरू जौहर सगे भाई-बहन हैं। ऐसे में आदित्य और करण कज़िन्स हैं। 

इस हिसाब से करण की बीएफएफ रानी उनकी भाभी भी हैं। ख़ैर, आगे बढ़ते हैं।

सोमवार 25 मई को करण जौहर ने अपना 48वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर रानी ने उन्हें एक स्पेशल गिफ्ट देते हुए, अपने हाथों से बेक किया गया केक भेजा। हालांकि, वह लॉकडाउन के चलते फंक्शन का हिस्सा नहीं बन पाईं।

ऐसे में गिफ्ट मिलने की ख़ुशी में उत्साहित फिल्ममेकर ने इंस्टाग्राम पर उसकी तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस की तारीफ की है। करण ने खूबसूरत केक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरे और मेरे बच्चों के लिए स्पेशल केक बनाने के लिए शुक्रिया रानी। ऐसा करने वाली तुम वाकई जादूगर हो। ऐसे छिपे कौशल!'

वहीं कल करण ने अपना जन्मदिन मनाया, तो साथ ही उनके दो डॉमेसटिक हेल्प्स की कोरोना वायरस पॉज़िटिव रिपोर्ट भी आई। इस जानकारी करण ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दिया। इसके अलावा घर के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, इसकी जानकारी भी उन्होंने दी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ