अमिताभ बच्चन की बेटे अभिषेक के साथ पहली फिल्म को हुए 15 साल

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'बंटी और बबली' को रिलीज़ हुए 15 साल हो गए। इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिली थी। इस फिल्म में बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी एक आइटम नंबर किया था, जो काफी लोकप्रिय हुआ। इस फिल्म को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अमिताभ ने पोस्ट डाली है। 

amitabh bachchan and abhishek bachchan work first time in film 'bunty aur babli'
यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'बंटी और बबली' को रिलीज़ हुए 15 साल हो गए। फिल्म 27 मई 2005 में सिनेमाघरों में उतरी थी। इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन स्क्रीन पर नज़र आए थे। 

साथ ही फिल्म के गाने 'कजरारे' में ऐश्वर्या राय बच्चन ने जमकर ठुमके लगाए थे। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म को याद करते हुए बताया है कि यह बेटे अभिषेक के साथ उनकी पहली फिल्म थी। 

इसके अलावा अमिताभ ने 'बंटी और बबली' का एक पोस्टर और अभिषेक- ऐश्वर्या के साथ एक स्टेज शो के परफॉर्मेंस की फोटो शेयर किया है। 

फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ लिखते हैं, '15 साल...बंटी और बबली...अभिषेक के साथ मेरी पहली फिल्म...खूब मजा आया...और क्या टीम थी...और 'कजरा रे'...हमारे सभी स्टेज शो में इसकी प्रस्तुति होती थी।'


शाद अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 27 मई 2005 को रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी दो चोरों बंटी (अभिषेक बच्चन) और बबली (रानी मुखर्जी) के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं अमिताभ ने फिल्म में डीसीपी दशरथ सिंह की भूमिका निभाई थी, जिसके पास बंटी और बबली को पकड़ने की जिम्मेदारी होती है। 

'बंटी और बबली' के अलावा अमिताभ और अभिषेक ने फिल्म 'सरकार', 'कभी अलविदा न कहना' और 'पा' में स्क्रीन शेयर किया है। 

बता दें कि 'बंटी और बबली' का सीक्वल भी लगभग पूरा हो चुका है, लेकिन इस बार फिल्म में अभिषेक की जगह सैफ अली खान ने ले ली है। सैफ फिल्म में बंटी का किरदार निभाते दिखेंगे। वरुण वी. शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अक्षय कुमार और शरबरी की भी अहम भूमिका होगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ