करण जौहर के घर तक पहुंचा कोरोना वायरस, स्टेटमेंट किया जारी

बोनी कपूर के बाद करण जौहर के घर भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। करण के डॉमेस्टिक हेल्प के दो सदस्यों कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। इस बारे में आधिकारिक बयान जारी कर करण ने बताया कि बीएमसी को इस बारे में जानकारी दे दी गई है और संक्रमित लोगों को क्वारंटीन भी कर दिया गया है। 

karan johar 2 haoushold staff member test COVID 19
निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने सोमवार को एक बयान जारी कर बताया कि उनके स्टाफ के दो सदस्यों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। करण ने बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी बीएमसी को दे दी है और दोनों संक्रमितों को घर के एक सेक्शन में क्वारंटीन कर दिया गया है। इसके बाद तुरंत बीएमसी को इस बात की सूचना दी। नियमों के मुताबिक, पूरी इमारत को सैनिटाइज कर दिया गया है।

करण ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि स्टाफ के बाकी मेंबर्स और मेरे परिवार के सभी सदस्यों का भी टेस्ट किया गया है। किसी में भी कोरोनावायरस के लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन दूसरे लोगों की सुरक्षा के लिए सभी लोग 14 दिन होम क्वारंटीन में रहेंगे। हम दूसरों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और इन हालात में सरकार द्वारा बताई गई सभी सावधानियां बरती जाएंगी। 

करण ने यह भी बताया कि दोनों संक्रमित स्टाफर्स को बेहतर उपचार मुहैया करवाया जाएगा। उन्होंने का, 'यह मुश्किल वक्त है, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि घरों में रहकर और सुरक्षा उपायों को अपनाकर हम संक्रमण को हरा देंगे। सभी घर में रहें और सुरक्षित रहें।'

बता दें इससे पहले बोनी कपूर के घर में काम करने वाले एक सदस्य को कोरोना संक्रमण हुआ था। इसके बाद कपूर परिवार के दो और स्टाफर भी संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का भी टेस्ट हुआ, लेकिन सभी का टेस्ट निगेटिव आया था।

करण ने 25 मई को ही अपना 48वां जन्मदिन मनाया है। करण अपनी मां और अपने जुड़वां बच्चों के साथ रहते हैं। शाम को करण ने इंस्टाग्राम पर बच्चों के साथ बर्थडे केक काटते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था। इसके बाद उन्होंने रात 9 बजे आधिकारिक बयान जारी कर हाउस हेल्पर के कोरोना वायरस से संक्रमण की जानकारी दी।


संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां