रश्मि देसाई का 'नागिन 4' से पत्ता साफ, यह है वजह

रश्मि देसाई अब एकता कपूर के शो 'नागिन 4' का हिस्सा नहीं रहेंगी। लॉकडाउन के बाद वो इस शो में नज़र नहीं आएंगी। कहा जा रहा है कि आर्थिक नुकसान की वजह से इस धारावाहिक के बजट में कटौती की जा रही है। इसी सिलसिले में शो के मेकर्स और कास्ट के साथ चैनल की मीटिंग हुई, जिसके बाद यह फैसला लिया गया। 

rashmi desai will not part of naagin 4
कलर्स टीवी के हाई टीआरपी पाने वाले शो फ्रेंचाइजी 'नागिन' को रश्मि देसाई ने 'बिग बॉस 14' के खत्म होने बाद जॉइन किया था। शो में रश्मि 'शलाका' की भूमिका में दिख रही थीं। 

धीरे-धीरे शो ने दर्शकों को जोड़ना शुरू ही किया था और टीआरपी में अच्छे अंक पाने ही लगा था कि कोरोना वायरस का संकट शुरू हो गया और फिल्म लॉकडाउन के चलते शूटिंग बंद हो गई। 

एकता के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' में निया शर्मा, सायंतनी घोष, जैस्मिन भसीन और विजयेंद्र कुमेरिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने इस शो के लेकर खुलासा किया है कि लॉकडाउन के कारण शूटिंग ठप्प होने से शो के शूट और उसकी कहानी में लंबा ब्रेक आ चुका है और इस वजह से मेकर्स ने शूटिंग शुरू होने के बाद कहानी में कुछ फेरबदल करने का फैसला किया है। हालांकि, जब शो की शूटिंग दोबारा शुरू होगी तो रश्मि देसाई इसका हिस्सा नहीं होंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो चैनल ने हाल ही 'नागिन 4' के मेकर्स और पूरी कास्ट के साथ मीटिंग की। इसके बाद रश्मि देसाई को बताया गया कि शो में उनका 'शलाका' का किरदार अब और आगे नहीं ले जाया जाएगा। 

चैनल और शो के प्रड्यूसर्स अब बजट में कटौती कर रहे हैं और रश्मि काफी महंगी पड़ रही थीं। यानी शो के लिए उन्हें मोटी फीस देकर कास्ट किया गया था। इसलिए रश्मि के किरदार पर यह फैसला किया गया। रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया है कि निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया के किरदारों को लेकर अभी फैसला किया जाना बाकी है।

'नागिन 4' के दीवानों और रश्मि देसाई के फैन्स के लिए यह ख़बर एक झटके की तरह है। वैसे, जब रश्मि इस शो से जुड़ी थीं, तो काफी एक्साइटेट थीं। अब देखना यह देखना दिलचस्प होगा कि सायंतनी, जैस्मीन भसीन की तरह ही रश्मि का किरदार शो से बाहर होता है, या फिर कुछ अलग ट्विस्ट लाया जाता है। 

इसके अलावा जब रश्मि शो का हिस्सा बनीं थी, तो टीआरपी में उछाल देखी गई थी। अब उनके बाहर जाने से टीआरपी में आए उछाल पर क्या असर पड़ता है?...देखना दिलचस्प होगा।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां