ऋषि कपूर ये फिल्में हो नहीं पाई पूरी

ऋषि कपूर अपनी दो फिल्मों को अधूरा छोड़ गए। इन फिल्मों में एक है 'शर्माजी नमकीन', जिसमें जूही चावला हैं और दूसरी फिल्म 'द इंटर्न', जिसमें ऋषि, दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आने वाले थे। 'द इंटर्न' की शूटिंग शुरू नहीं पायी थी, जबकि 'शर्माजी नमकीन' में दो दिन का काम बाकी था। 

rishi kapoor incomplete films
ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया। बीते काफी समय से वो कैंसर से जूझ रहे थे, जिसके इलाज के लिए अमेरिका में रहे। पिछले साल वो इलाज करवा कर लौटे थे। 

वहीं उनके सिने करियर की बात करें, तो साल 2019 में आई फिल्म 'द बॉडी' में नजर आए थे। इस फिल्म को उनकी आखिरी फिल्म कहा जा रहा है, जबकि कुछेक फिल्मों को ऋषि कपूर ने हाल ही में साइन कर लिया था और कुछ की शूटिंग अंतिम चरणों में थी। 

जी हां, दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'द इंटर्न' की घोषणा हाल ही में की गई थी। यह पहली फिल्म होती, जिसमें दीपिका और ऋषि साथ में काम करते नज़र आते। फिल्म की अनाउंसमेंट ही हो पायी थी, शूटिंग शुरू नहीं हुई थी। 

बता दें साल 2015 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' की यह ऑफिशियल हिन्दी रीमेक थी। हॉलीवुड फिल्म में एनी हेथवे और रॉबर्ट डी नीरो मुख्य भूमिका में थे, जबकि हिन्दी 'द इंटर्न' में दीपिका और ऋषि नज़र आने वाले थे। 

वहीं इसके अलावा ऋषि कपूर, जूही चावला के साथ फिल्म 'शर्माजी नमकीन' में नजर आने वाले थे। इस फिल्म की शूटिंग तो साल 2018 में शुरू भी हो गई थी, लेकिन फिर ऋषि कपूर को अपने कैंसर के इलाज़ के लिए अमेरिका जाना पड़ा। अमेरिका से लौटने के बाद इसी साल जनवरी में फिर शूटिंग शुरू हुई थी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के सिर्फ एक से दो दिन ही बचे थे। 

ऐसे में प्रोड्यूसर्स क्या नया उपाय निकालते हैं, वो देखने वाली बात होगी। फिल्म को रीशूट करने में बजट दोगुना बढ़ जाएगा। फिलहाल अब इन दो फिल्मों में ऋषि कपूर की जगह कौन नजर आएगा, यह तो वक्त ही बताएगा।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां