सलमान खान ने लॉन्च किया पर्सनल केयर ब्रांड 'FRSH'

सलमान खान क्लॉदिंग, फिटनेस इक्विपमेंट और साइकिल के बाद अब ग्रूमिंग एंड पर्सनल केयर ब्रांड 'FRSH'को लॉन्च किया है। इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये सलमान ने दी और साथ ही बताया कि पहले वो डियोड्रेंट लॉन्च करने वाले थे, लेकिन मौके की नज़ाकत और मार्केट की डिमांड को देखते हुए सैनेटाइज़र बेहतर प्रोडक्ट है। बाद में डियोडरेंट, परफ्यूम आदि भी जल्दी उपलब्ध होंगे।

salman khan launches grooming and personal care brand FRSH
सलमान खान बड़े पर्दे के साथ फिल्म प्रोडक्शन के अलावा अन्य बिजनेस ऑस्पेक्ट्स में भी जमकर इंवेंस्ट कर रहे हैं। क्लॉदिंग, फिटनेस इक्विपमेंट, साइकिल के बाद अब समलान ग्रूमिंग एंड पर्सलन केयर ब्रांड की फील्ड में भी उतर चुके हैं।

अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सलमान खान ने बताया कि वो ग्रूमिंग एंड पर्सनल ब्रांड 'FRSH' फ्रेश को लॉन्च कर रहे हैं। इसकी स्पेलिंग में खास अंतर के बारे में भी उन्होंने जानकारी दी। 

साथ ही सलमान खान ने बताया कि पहले इस ब्रांड के तहत वो डियोड्रेंट को लॉन्च करने वाले थे, लेकिन मौका और मार्केट की डिमांड को देखा जाए, तो फिलहाल सैनेटाइज़र बेहतर प्रोडक्ट है। सलमान ने यह भी बताया कि कुछ दिनों बाद वे डियोड्रेंट्स, बॉडी वाइप्स और परफ्यूम जैसे कई अन्य प्रोडक्ट्स भी मार्केट में उतारेंगे। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान लिखते हैं, 'नया ग्रूमिंग और पर्सनल केयर ब्रांड फ्रेश लॉन्च कर रहा हूं। यही है आपका, मेरा, हम सबका ब्रांड, जो लाएगा आप तक बेहतरीन प्रोडक्ट्स। सैनेटाइजर्स आ चुके हैं।'

इसके साथ ही सलमान ने 'फ्रेश' की ऑफिशियल वेबसाइट की लिंक भी शेयर की और बतया कि सैनेटाइजर्स यहां से खरीदे जा सकते हैं। 


सलमान ने फ्रेश की शुरुआत पूर्व टेनिस प्लेयर महेश भूपति के ब्यूटी ब्रांड स्केनशियल्स (Scentials) के साथ जॉइंट वेंचर के रूप में की है। रिपोर्ट्स की मानें, तो वे करीब एक साल से अपने इस ब्रांड पर काम कर रहे थे। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ