संजय दत्त को मिली थी ऐश्वर्या राय से दूर रहने की चेतावनी

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी बहनों नम्रता और प्रिया ने ऐश्वर्या राय से दूरी बनाए रखने की सख्त चेतावनी दी थी। बता दें ऐश्वर्या और संजय ने पहली बार फिल्म 'शब्द' में साथ में काम किया था। हालांकि, फिल्म कुछ खास नहीं चली। 

aishwarya rai bachchan and sanjay dutt's  magzine photoshoot picture
संजय दत्त और बच्चन परिवार की बहूरानी ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही आज अच्छे दोस्तों में शुमार होते हैं, लेकिन एक समय ऐसा था, जब संजय दत्त की बहनों ने इस ब्यूटीक्वीन से उनको दूर रहने की सख्त हिदायत दी थी। 

बता दें ऐश्वर्या राय और संजय दत्त ने फिल्म 'शब्द' में साथ में काम किया था। 4 फरवरी 2005 को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने कुछ खास कमाल तो नहीं किया, लेकिन ऐश्वर्या और संजय की मुलाकात इस फिल्म से पहले भी हो चुकी थी। 

दरअसल, ऐश्वर्या एक्टिंग अपना करियर शुरू करने से पहले मॉडलिंग में जाना माना नाम बन चुकी थीं। हालांकि, तब तक ब्यूटी पीजेंट भी उन्होंने अपने नाम नहीं किया था। वहीं संजय दत्त भी बॉलीवुड के मशहूर और विवादित चेहरों में शुमार थे। 

ख़ैर, ऐसे ही एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट में संजय के साथ ऐश्वर्या भी थीं। अब इस फोटोशूट के लिए संजय बाहर निकले, तो उनकी बहनों ने उन्हें एक खास सलाह दी थी, जिसका खुलासा संजय ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। 

अब जिस मैगज़ीन के फोटोशूट के लिए संजय पहुंचे थे, वहां उन्होंने इंटरव्यू भी दिया। इसी इंटरव्‍यू में संजय ने खुलासा किया कि वह ऐश्‍वर्या को एक ऐड में देखकर उनकी खूबसूरती के कायल हो गए थे।

उन्होंने आगे कहा था, ' मेरी बहनें उन्‍हें (ऐश्‍वर्या) बहुत पसंद करती थीं। मेरी बहनों को वह बहुत सुंदर लगती थी और वह उनसे मिल भी चुकी थीं। ऐश्वर्या तब तक कुछ प्रोजेक्ट कर चुकी थीं।'

संजय आगे कहते हैं, 'फोटोशूट पर आने से पहले मेरी बहनों ने मुझे चेतावनी देते हुए कहा था कि तुम भूल से भी उसका नंबर मत लेना। उसको फूल मत भेजना।'

दरअसल, संजय दत्त की केसानोवा इमेज से हर कोई वाकिफ था। यहां तक कि उनकी बहनें भी इस बात से अच्छी तरह से परिचित थीं। इसलिए उनकी बहनें नहीं चाहती थीं कि संजय ऐश्‍वर्या से नजदीकी बढ़ाएं। 

वैसे, बता दें कि अभिषेक, संजय दत्त और अजय देवगन के काफी करीब हैं। यहां तक कि ऐश्वर्या से संजय दत्त की अच्छी-खासी दोस्ती है। दत्त और बच्चन परिवार अच्छा खासा बॉन्ड शेयर करता है। कई मौकों पर यह परिवार साथ में देखा जाता है।

संबंधित ख़बरें
पिता सुनील दत्त को याद कर भावुक हुए संजय दत्त