सलमान खान से भाग्यश्री को 'स्मूच' करने की डिमांड की फोटोग्राफर ने, तो क्या हुआ?



भाग्यश्री ने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्म 'मैंने प्यार किया' के दौरान एक फोटोग्राफर ने सलमान खान से कहा था कि भाग्यश्री को 'स्मूच' करें, ताकि कुछ हॉट पिक्चर्स बन जाए और प्रमोशन में मदद मिल जाए। इसके जवाब में सलमान खान ने जो कहा, उससे भाग्यश्री ने चैन की सांस ली। 

salman khan and bhagyashree in film 'maine pyaar kiya'
भाग्यश्री फिर से एक्टिंग की पिच पर एक्टिव होने लगी हैं। नब्बे के दशक में आई उनकी और सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' ने तहलका मचा दिया, लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों की जोड़ी फिर किसी फिल्म में नज़र नहीं आई। 

हालांकि, भाग्यश्री ने फिल्म रिलीज़ के कुछ दिनों बाद ही शादी कर ली और फिर अपने पति के साथ उन्होंने इक्का-दुक्का फिल्में कीं, जो बॉक्स ऑफिस पर ठंडी रहीं। अब एक बार फिर से वो एक्टिंग की पिच पर नई पारी खेलने के लिए आ रही हैं। 

उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि कुछ अच्छी स्क्रिप्ट्स के लिए हामी भर दी है। वहीं कंगना रनौत के साथ 'थलाइवी' की शूटिंग भी वो कर चुकी हैं और साथ में प्रभास की फिल्म में भी दमदार भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। 

अब बॉलीवुड में वापसी के चलते इन दिनों को लगातार इंटरव्यूज़ दे रही हैं। इसी कड़ी में एक अंग्रेज़ी डेली को दिए अपने इंटरव्यू में भाग्यश्री ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। 

इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया, 'एक जाने-माने फोटोग्राफर ने सलमान खान से कहा कि भाग्यश्री को पकड़कर स्मूच करो। इसके लिए वो सलमान को साइड में ले गया और कहा कि मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा तब तुम उन्हें पकड़कर स्मूच करना। फोटोग्राफर मेरी और सलमान की कुछ हॉट तस्वीरें लेना चाहता था।'

भाग्यश्री ने बताया कि वो फोटोग्राफर की इस बात को सुनकर काफी हैरान हुई और उन्हें घबराहट भी होने लगी। वो आगे तहती हैं, ' मुझे फोटोग्राफर की बात सुन कर हैरानी हुई और घबराहट भी हुई। हालांकि, सलमान ने उस फोटोग्राफर को तुरंत ही कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर मुझे राहत मिली।'

भाग्यश्री कहती हैं, 'सलमान खान ने फोटोग्राफर को ऐसा करने के लिए बिलकुल मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं करने वाला हूं, यदि तुमको ऐसा कोई पोज़ चाहिए, तो पहले भाग्यश्री से जाकर पूछो। मैं सलमान के इस जवाब के लिए वाकई उनकी इज्जत करती हूं और तब मुझे एहसास हुआ मैं अच्छे लोगों के साथ हूं। '

बॉलीवुड में वापसी करने जा रही भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी। इनका पहला सीरियल 'कच्ची धूप' था, जो साल 1987 में आया, लेकिन भाग्यश्री को पहचान फिल्म 'मैंने प्यार किया' से मिली, जिसमें वो सलमान खान के साथ नज़र आईं।

संबंधित ख़बरें