सोनू निगम ने गाया था 'महाभारत' का टाइटल ट्रैक, वीडियो हुआ वायरल

सोनू निगम का 31 साल पुराना एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो 'महाभारत' का टाइटल ट्रैक गा रहे हैं। इंदौर के तालकटोरा स्टेडियम में हुए इवेंट में सोनू ने बीआर चोपड़ा और मुकेश खन्ना को अपनी सिंगिंग से इंप्रेस कर दिया था। 

sonu nigam old video viral
इन दिनों लॉकडाउन की वजह से सभी सेलेब अपने-अपने घरों में फुरसत के दिन बिता रहे हैं। इस दौरान पुरानी बातें और क़िस्सों को अपने फैन्स और फॉलोवर्स से सोशल मीडिया के माध्यम से साझा कर रहे हैं। 

वहीं कुछ सेलेब्स के थ्रोबैक पिक्चर्स और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और फिर इन वीडियो और पिक्चर्स की कहानी सेलेब अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर सुना रहे हैं। 

इसी कड़ी में गायक सोनू निगम भी एक बेहद पुराना और दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वारल वीडियो को खुद सोनू निगम ने भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो तकरीबन 31 साल पुराना है और तब सोनू निगम महज 16 साल के थे। वहीं सोनू निगम की आवाज़ पर सब मुग्ध होते दिखाई दे रहे हैं। 

सोनू निगम ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि वो 17 सितंबर 1989 में इंदौर के तालकटोरा स्टेडियम में हुए आधारशिला अवॉर्ड फंक्शन में 'महाभारत' का टाइटल ट्रैक गा रहे हैं। 


वैसे, सोनू निगम के वायरल वीडियो की अवधि सिर्फ 2 या ढाई मिनट की है, लेकिन सोनू निगम ने जिस वीडियो को शेयर किया हो वो 5 मिनट 36 सेकेंड की अवधि वाला है। 

इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सोनू निगम ने जिस अवॉर्ड फंग्शन में 'महाभारत' के टाइटल ट्रैक को गाया था, उसमें निर्माता-निर्देशक बीआर चोपड़ा, पुनीत इस्सर, मुकेश खन्ना मौजूद थे। 

बीते कुछ समय से सोनू निगम अपनी आवाज़ के साथ विवादित बयानों को लेकर भी चर्चा में आ जाते हैं। फिलहाल कोरोना वायरस की महामारी के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से सोनू निगम सपरिवार दुबई में फंसे हुए हैं। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां