तापसी पन्नू के हाथ लगी राहुल ढोलकिया की वुमन सेंट्रिक क्राइम थ्रिलर

डेट्स प्रॉब्लम के चलते राहुल ढोलकिया की फिल्म से कृति सेनन ने हाथ खींचा, तो तापसी पन्नू ने झट से फिल्म के लिए हामी भर दी। अब एक और वुमन सेंट्रिक फिल्म तापसी की फिल्मी किटी में दर्ज हो गई है। हालांकि, कृति के बाद राहुल चाहते थे कि सारा अली खान फिल्म करें, लेकिन किसी कारणवश वो भी यह फिल्म नहीं कर पाईं। 

tapsee pannu enters rahul dholkia's women centric crime thriller film
बॉलीवुड निर्देशक राहुल ढोलकिया ने बीते साल कृति सेनन को लेकर एक वुमन सेंट्रिक क्राइम थ्रिलर की घोषणा की थी। इस फिल्म की घोषणा के साथ ही राहुल ने बताया था कि फिल्म अगस्त 2019 तक फ्लोर पर चली जाएगी, लेकिन कृति सेनन की शूटिंग डेट्स को लेकर हुए बदलावों के चलते फिल्म तब शुरू नहीं हो पाई। 

इसके बाद दूसरे प्रोजेक्ट्स की डेट्स के चलते कृति को इस फिल्म से अपने हाथ खींचने पड़े, जिसके बाद राहुल ढोलकिया को एक बार फिर से अपनी फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश शुरू करनी पड़ी। 

अब क्योंकि यह फिल्म वुमन सेंट्रिक है, तो मेकर्स किसी दमदार अदाकारा को ही फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं। कृति के फिल्म छोड़ने के बाद मेकर्स ने सारा अली खान को अप्रोच किया, लेकिन सारा अली डेट्स प्रॉब्लम के चलते इस फिल्म के लिए हामी नहीं भर पाईं। 

वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक राहुल ढोलकिया को अपनी फिल्म के लिए एक्ट्रेस मिल गई है और वह है तापसी पन्नू। इस बारे में एक करीबी सूत्र ने बताया है, 'कृति सेनन के फिल्म से निकलने के बाद राहुल ने सारा अली खान को अप्रोच किया था, लेकिन वो भी फिल्म के लिए वक्त नहीं निकाल पा रही थी। इसके बाद उन्होंने तापसी पन्नू को अप्रोच किया और उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई।'

सूत्र का आगे कहना है, 'यह एक बहुत शानदार क्राइम थ्र‍िलर है। प्रोड्यूसर सुनील खेत्रपाल ऐसे ही पावरहाउस एक्टर की तलाश कर रहे थे, जिसका चेहरा ट‍िकट ख‍िड़की पर बिकता हो। पिछले साल उन्होंने तापसी पन्नू की 'बदला' के साथ अच्छी कमाई की थी। इसल‍िए जब उन्होंने तापसी को इस फिल्म के बारे में बताया तो वे मान गईं।' 

वहीं ख़बरें हैं कि फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी। फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, 'तापसी ने फिल्म के लिए हां तो कह दिया है, लेकिन अभी फिल्म की शूटिंग के लिए तारीखों के मुद्दे पर बात होनी है, क्योंकि उनके पास कई फिल्में हैं जैसे 'हसीन दिलरुबा', 'शाबाश मिट्ठू', 'लूप लापेटा' और संजय लीला भंसाली के बैनर तले बनने वाली एक और फिल्म के लिए तापसी ने हामी भरी है। अब जब कोविड-19 का खतरा खत्म हो पाएगा, तभी इस फिल्म के बारे में आगे बात की जाएगी। तापसी और राहुल की टीम आपस में बात करेंगी, लेकिन राहुल डोलकिया, फरहान अख्तर के बैनर की दूसरी फिल्म इससे पहले पूरी करेंगे।'

वैसे तापसी पन्नू की पिछली फिल्मों पर नज़र डालें, तो पाएंगे कि उन्होंने अपने करियर में वुमन सेंट्रिक फिल्मों का काफी अहमियत दी है। चाहें पिछली फिल्म 'थप्पड़', 'बदला', 'पिंक', 'सांड की आंख' या फिर 'मिशन मंगल' ही क्यों न हो। ऐसे में राहुल ढोलकिया की इस फिल्म को तापसी छोड़ ही नहीं सकती थीं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां