तापसी पन्नू की 'लूप-लपेटा' को लेकर आई यह बड़ी जानकारी

लॉकडाउन के चलते तापसी पन्नू के चार प्रोजेक्ट्स अधर में लटके हुए हैं। इनमें से 'लूप लपेटा' की शूटिंग तो अप्रैल से गोवा में शुरू होने वाली थी, लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि लॉकडाउन के बाद फिल्म की शूटिंग की तारीख तय की जाएगी। 

taapsee pannu film 'loop lapeta'
कोरोना वायरस के कहर के चलते फिल्म इंडस्ट्री भी पूरी तरह ठप्प है। लॉकडाउन के चलते फिल्मों की शू्टिंग नहीं हो रही है। कई बड़े सितारों की बड़ी फिल्में आधी शूटिंग के बाद रोक दी गई है। 

उन्हीं में तापसी पन्नू की भी चार फिल्में हैं। बता दें 'थप्पड़' के बाद तापसी जल्दी ही फिल्म 'लूप लपेटा' की शूटिंग शुरू करने वाली थीं। इस फिल्म को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। अप्रैल से गोवा में इसकी शूटिंग शुरू होती, लेकिन उससे पहले ही लॉकडाउन के चलते सारे काम रोक दिये गए। 

बता दें कि 'लूप लपेटा' साल 1998 में आई जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' का ऑफिशियल रीमेक है। लॉकडाउन से पहले तापसी निर्देशक तनुज गर्ग और अतुल कसबेकर के साथ इस फिल्म की तैयारिया करते हुए देखी गईं थीं। फिलहाल उम्मीद जताई जा रही है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है।

फिल्म 'लूप लपेटा' में तापसी मुख्य भूमिका में हैं, तो वहीं उनके साथ अबिनेता ताहिर राज भसिन भी नजर आएंगे। ताहिर इससे पहले नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' में दिखाई दिए थे। 

फिल्म के बारे में तापसी ने कहा, 'हमने फिल्म के सभी बाहर के शूट्स को मानसून से पहले खत्म करने की योजना बनाई थी। वहीं इनडोर शूट्स को मानसून के दौरान शूट करना था। अब जब हालात सामान्य होंगे, तब हमें सभी प्रोजेक्ट्स पर शुरू से काम शुरू करना होगा।'

फिलहाल शूटिंग्स तो बंद हैं, लेकिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये तापसी स्क्रिप्ट नरेशन ले रही हैं। इस बारे में कहती हैं, 'बीते दिनों मैंने एक स्क्रिप्ट सुनी जो मुझे पसंद आई इसलिए इस फिल्म को भी मैं डेट्स दूंगी। इसके अलावा मैं हर दिन व्यायाम कर रही हूं नहीं तो बाद में फिटनेस स्तर को पाना मुश्किल हो जाएगा जो कि फिल्म 'रश्मि रॉकेट' और 'शाबाश मिट्ठू' के लिए बहुत आवश्यक है। मैं और मेरे ट्रेनर संपर्क में हैं।'

तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू', धावक के तौर पर फिल्म 'रश्मि रॉकेट', विक्रांत मैसी के साथ फिल्म 'हसीन दिलरूबा' और जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' के हिन्दी रीमेक 'लूप लपेटा' में दिखाई देंगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां