रिलीज़ होगी ऋषि कपूर की फिल्म 'शर्माजी नमकीन'

ऋषि कपूर और जूही चावला स्टारर फिल्म 'शर्माजी नमकीन' रिलीज़ होगी। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने हनी तेहरान और अभिषेक चौबे के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है। हालांकि, ख़बरें थी कि फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग बाकी बच गई थी, लेकिन अब मेकर्स के इस फैसले के बाद ऋषि कपूर एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे। 

rishi kapoor's film 'Sharmaji namkeen' will be released
हिन्दी फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेताओं में से एक ऋषि कपूर का इस सप्ताह की शुरुआत में ही निधन हो गया। बीते दो साल से ऋषि ल्यूकेमिया से ग्रसित थे। इस बीमारी का इलाज़ वो अमेरिका में करवा रहे थे और बीते साल ही वो विदेश से भारत लौटे थे और अपनी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' की शूटिंग शुरू कर दी थी। 

इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ हनी तेहरान और अभिषेक चौबे मिलकर बना रहे थे। फिल्म में जूही चावला और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में हैं। 

वैसे तो फिल्म लगभग पूरी हो चुकी थी, लेकिन अभी भी एक-दो दिन की शूटिंग बाकी बच गई थी। वहीं फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है, 'ऋषि कपूर फिल्म में मुख्य भूमिका में थे और पहले ही इसके प्रमुख भाग की शूटिंग कर ली गई थी। शूटिंग का केवल कुछ ही हिस्सा बाकी रह गया था। यह ऋषि कपूर का आखिरी प्रोजेक्ट था, जो पूरा होने वाला था और अब रितेश और फरहान फिल्म को रिलीज़ करने का फैसला ले चुके हैं।'

सूत्र ने आगे जानकारी दी, 'रितेश और फरहान फिल्म को पूरा करने के इरादे के साथ बेहद बारीकी से काम कर रहे हैं और इतना तो तय है कि फिल्म पूरी की जाएगी और यह एक नाटकीय रिलीज होगी।'

इस फिल्म के टाइटल से साफ समझ में आता है कि फिल्म का कथानक काफी दिलचस्प होगा। बता दें कि एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर हनी तेहरान और अभिषेक चौबे ने इस फिल्म का निर्माण किया है, जबकि फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां