विक्की कौशल के साथ वर्चुअल गेम नाइट लेकर आ रही हैं अंशुला कपूर, मक़सद है ख़ास

विक्की कौशल ने अर्जुन कपूर की बहन अंशुला की फन राइज़िंग प्लेटफॉर्म 'फैनकाइंड' के जरिये दिहाड़ी मज़दूरों की मदद के लिए आगे आए हैं। वो इस इनिशियटिव में वर्चुअल गेम नाइट का आयोजन करने वाले हैं, ताकि इससे जुटाए गए धन से डेली वेज वर्कर्स को राशन किट उपलब्ध करवाई जा सके। 

vicky kaushal announces a virtual games night with anshula kapoor's fankind
अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर अपनी फन राइज़िंग प्लेटफॉर्म 'फैनकाइंड' के जरिये डेली वेज वर्कर्स यानी दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई हैं और इस काम में उनकी मदद के लिए विक्की कौशल ने भी हाथ बढ़ाया है। 

बता दें कि 'फैन काइंड' सेलेब्रिटीज़ और उनके फैन्स को चैरिटी के लिए एक प्लेटफॉर्म है और अब कोरोना संकट में अंशुला कपूर की ने अपने इस प्लेटफॉर्म के जरिये 'कोविड 19' से निबटने के लिए धन जुटाने की फैसला किया है। 

अंशुला के इस इनीशियएटिव में अभिनेता विक्की कौशल भी शामिल हो गए हैं। विक्की और अंशुला मिलकर वर्चुअल गेम नाइट लेकर आ रहे हैं, जिससे होने वाली आय से दिहाड़ी मजदूरों के लिए खाने की किट बांटी जाएगी।

अंशुला की 'फैनकाइंड' और विक्की, 'गिव इंडिया' के माध्यम से डेली वेज वर्कर्स को साप्ताहिक राशन किट मुहैया करवाने जा रहे हैं। बता दें 500 रुपये की 1 साप्ताहिक किट में दाल, चावल, नमक, आटा, चाय, चीनी, मसाला आदि होते हैं। इसके जरिये 'फैनकाइंड' का लक्ष्य 5 लाख जुटाने का है, ताकि वे राशन किट के साथ 1000 परिवारों की मदद कर सकें। 

तीन दानदाताओं को एक वीडियो कॉल पर लेकर विक्की के साथ गेम खेलने का मौका मिलेगा। इसमें पार्टिसिपेट करने के लिए Fankind.org/Vicky पर लॉग इन करना होगा। 

बता दें 'फैनकाइंड' एक ऑनलाइन फंड राइज़िंग प्लेटफॉर्म है, जो फैन्स, सिलेब्रिटीज और चैरिटीज को एक साथ लाता है, ताकि एक बड़े और अच्छे कारण की दिशा में काम करते हुए यादें बनाई जा सकें। अंशुला कपूर द्वारा स्थापित, 'फैनकाइंड' प्रशंसकों के लिए एक तरह से सेलिब्रिटी से संबंधित अनुभवों में से एक है। साथ ही उन्हें सामाजिक कारणों के लिए धन जुटाने के द्वारा समर्थन करने के लिए प्रोत्साहित करता हैं ।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां