विद्या बालन हुईं अपने मोबाइल से परेशान

विद्या बालन का कहना है कि उनके मोबाइल के कैमरे के पास अपना दिमाग़ है, जो किसी चीज को देखने के तुरंत बाद ही उसे फिल्माने लगता है। विद्या ने इंस्टाग्राम पर दो मज़ेदार वीडियो शेयर करते हुए यह जानकारी दी। 

vidya balan irritated with her mobile
बॉलीवुड की उम्दा अभिनेत्रियों में से एक विद्या बालन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिक्कत साझा की, जिसके बाद उनके फॉलोवर्स और सोशल मीडिया यूज़र्स उनको 'क्यूट' और 'प्यारी' जैसे कमेंट कर रहे हैं। 

दरअसल, विद्या का कहना है कि उनके मोबाइल के कैमरे के पास अपना दिमाग़ है, जो किसी चीज को देखने के तुरंत बाद ही उसे फिल्माने लगता है।

अपने इंस्टाग्राम पर विद्या ने दो बेहद ही मज़ेदार वीडियो साझा किए, जिनमें से एक में उन्हें अपने बगल में रखे टेबल को फ्रेम से बाहर करते हुए और दूसरे में अपनी साड़ी के पल्लू और बालों को संभालते हुए देखा जा सकता है।

इन वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में विद्या ने लिखा, 'जब आपको फ्रेम खुद ब खुद सेट करना पड़ता है और फिर आप देखते हैं कि टेबल का एक कोना आपके फ्रेम में झांक रहा है...जिसे मैं अपनी स्थिति बदले बिना धक्का देकर फ्रेम से बाहर करने की कोशिश करती हूं... 2. और यह मैं हूं, जो शॉट के लिए अपनी साड़ी और बालों को ठीक करने की कोशिश कर रही हूं...दोनों ही बार मेरी कोशिश यही रहती है कि रिकॉर्डिंग शुरू होने से पहले चीजें अपनी जगह पर व्यवस्थित रहें...लेकिन ऐसा लगता है कि मेरे फोन के कैमरे के पास अपना दिमाग़ है, जिसे किसी चीज को देखते ही उसे फिल्माना पसंद है।' 


विद्या का यह पोस्ट वाकई मज़ेदार है। अब उनके इस वीडियो पर उनके फैन्स 'क्यूट', 'प्यारी' जैसे कमेंट्स की झड़ी लगा दी। 

वहीं कुछ ने तो विद्या से यह भी पूछा कि क्या 'मिशन मंगल' के सीक्वल में वो नज़र आने वाली हैं, जिसकी कहानी भारत के 'मंगलयान' पर आधारित है। 

विद्या कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के अपने अनुभव साझा करते हुए कहती हैं, 'इस मुश्किल घड़ी के दौरान मैंने महसूस किया है कि मैं आत्मनिर्भर हो सकती हूं। हालांकि हम आम तौर पर बहुत सी चीजों पर निर्भर करते हैं। मैं समझ गई हूं कि ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसके बिना मैं नहीं रह सकती, जबकि मैं जानती हूं कि यह एक बेहद चुनौतीपूर्ण फेज हैं। मैं अपने पास मौजूद हर चीज के लिए धन्य और कृतज्ञ महसूस कर रही हूं। यह हमें मिले आशीर्वाद की गिनती करने का समय है।'

लॉकडाउन का तीसरा चरण शुरू हो चुका है, जो 17 मई तक चलने वाला है। अभी भी यह तय नहीं है कि यह लॉकडाउन आघे बढ़ेगा या फिर खत्म होगा। फिलहाल सेलेब्स सोशल मीडिया पर लोगों को पॉजिटिव रहने की सलाह दे रहे हैं और साथ ही कोरोना वायरस से जागरूक भी कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां