कमल हासन की 'इंडियन 2' हो सकती है बंद

कमल हासन, रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'इंडियन 2' को बंद करने का फैसला लिया जा रहा है। कोरोना वायरस के कारण लंबे समय से शूटिंग न हो पाना, जिससे मेकर्स को काफी नुकसान हो रहा है और वहीं कमल हासन भी चोटिल हो गए हैं, जिसके कारण फिल्म पर संकट गहरा गया है। 

kamal hasan's movie 'Indian 2'
कोरोना वायरस के कारण देश भर में लगे लॉकडाउन से बीते काफी समय से शूटिंग नहीं हो रही है। इससे कई बड़ी फिल्मों के प्रोडक्शन कास्ट में बढ़ोत्तरी हो रही है। इन फिल्मों में कमल हासन की 'इंडियन 2' भी शामिल है। 
बता दें बीते 40 दिनों से किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हुई है और मौजूदा हालत देखते हुए जल्दी शूटिंग शुरू होने के आसार भी नहीं दिख रहे हैं। फिलहाल तीसरे चरण का लॉकडाउन शुरू हो गया है, जिसकी मियाद 17 मई तक है। अब यह लॉकडाउन और बढ़ेगा या फिर खत्म होगा, वो तो समय ही बताएगा। 

फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो कमल हासन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इंडियन 2' पर संकट के बदाल छा गए हैं। सुनने में आ रहा है कि मेकर्स इस फिल्म को बंद करने की सोच रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म के बंद होने का कारण कमल हासन की चोट भी हो सकती है। 'इंडियन 2' की शूटिंग के दौरान कमल को गंभीर चोट लग गई थी।

वहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रेन के गलत तरीके से इस्तेमाल करने के कारण फिल्म के सेट पर बड़ा हादसा हो गया था, जिसमें तीन क्रू सदस्यों की जान चली गई। उसके लिए लायका प्रोडक्शंस, शंकर और कमल हासन के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था। 

अब 'इंडियन 2' को बंद करने की वजह चाहे कोरोना वायरस की वजह से हुआ लॉकडाउन हो या फिर सेट पर लगी चोट, लेकिन इतना तो तय है कि मेकर्स को इस फिल्म के कारण करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ा। 

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'इंडियन 2' साल 1996 में आई कमल हासन की फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है, जिसे शंकर ने डायरेक्ट किया था। 

फिल्म 'इंडियन' में कमल हासन दोहरी भूमिकाओं में थे, जबकि उनके अपोज़िट उर्मिला मातोंडकर और मनीषा कोइराला थीं। वहीं 'इंडियन 2' में काजल अग्रवाल और रकुल प्रीत सिंह को कास्ट किया गया है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां