कार्तिक आर्यन ने जब बीच सड़क पर मांग कर कपड़े बदले!



कार्तिक आर्यन ने अपने यूट्यूब चैलन पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने एक स्टेज परफॉर्मेंस पर जाने से पहले बीच सड़क पर अपने हेयरस्टाइलिस्ट से टी-शर्ट ली और फिर उसे पहन लिया। उनके इस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही है। 

kartik aaryan borrowed t shirt and changed on the road
कार्तिक आर्यन अपने फैन्स से जुड़े रहने वाले कलाकारों में से हैं। आए दिन वो अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कुछ न कुछ खुलासा करते रहते हैं। 

हाल ही में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी ज़िंदगी का एक और अनछुआ पहलू सामने आया। 

इस वीडियो को देखकर लोग कार्तिक आर्यन की सादगी के कायल हो गए हैं। दरअसल, इस वीडियो के एक क्लिप में कार्तिक आर्यन मुंबई की बीच सड़क पर टी-शर्ट की अदला- बदली करते देखे जा सकते हैं। 

फोटोशूट के बाद कार्तिक को एक कार्यक्रम में जाना पड़ता है। कार ड्राइव करते हुए कार्तिक फोटोशूट के बाद कार्यक्रम के लिए निकल पड़ते हैं। फिर अचानक उन्हें लगता है कि वो तो वेन्यू के एकदम करीब आ गए हैं, लेकिन जिस प्रोग्राम में वो जाने वाले हैं, उस मुताबिक उनके पास कपड़े नहीं है। 

इसी दौरान अपने साथ चल रही कार में बैठे हेयरस्टाइलिस्ट की टी-शर्ट पर उनकी नज़र पड़ती है और उस से कहते हैं कि तुम अपनी टी-शर्ट दे दो। फिर उसकी टी-शर्ट को पहन कर कार्तिक वेन्यू पर पहुंच जाते हैं। 

कार्तिक उस प्रोग्राम में स्टेज परफॉर्मेंस भी करते हैं। वही मांगी हुई टी-शर्ट को पहन कर। 

है न कमाल। कार्तिक वाकई कमाल कर जाते हैं। अब उनके इस वीडियो में उनकी सादगी से एक बार फिर फैन्स फिदा हो गए हैं। आप भी देखिए वीडियो।


संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां