सलमान खान की 'दबंग' का अब एनिमेटेड अवतार

सलमान खान की लोकप्रिया फ्रेंचाइज़ी 'दबंग' अब एनिमेटेड सीरीज के रूप में दिखाए जाने के लिए तैयारी है, जिसमें सुपर कॉप 'चुलबुल पांडे' के अलावा 'छेदी सिंह', 'रज्जो' और 'प्रतापजी' के भी एनिमेटेड अवतार दिखेंगे। 

salman khan 'dabang' will be seen in animated series for childrens
सलमान खान के सिने करियर में फिल्म 'दबंग' खास स्थान रखती है। पहली बात यह है कि उनके करियर की सफल फ्रेंचाइज़ी है और दूसरी बात कि उनके करियर की पहली फ्रेंचाइज़ी है। 

ख़ैर, अब इस फिल्म के हिस्से एक और कामयाबी आई है। दरअसल, इस फिल्म के मशहूर किरदारों को लेकर बच्चों के लिए एक एनिमेटेड सीरीज़ तैयार की जा रही है। 

इस बारे में सलमान खान के भाई और 'दबंग' सीरीज के निर्माता अरबाज खान ने कहा, ''दबंग' की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह पूरी तरह से एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और इस फ्रैंचाइजी के विस्तार के लिए अगला बेहतर कदम एनिमेशन के क्षेत्र में प्रवेश करना है।'

वो आगे कहते हैं, 'यह माध्यम कहानी को बताने के साथ अपनी रचनात्मक स्वतंत्रता के लिए बेमिसाल है और अब इसके साथ ही कहानी की बारीकी पर भी ध्यान दे सकते हैं। 'चुलबुल पांडेय' का किरदार अपने आप में ही काफी है और एनिमेशन के साथ उसके कुछ ऐसे एडवेंचर्स को भी प्रदर्शित किया जाएगा, जिसे दर्शकों ने पहले कभी देखा होगा।'

बता दें फिल्म 'दबंग' पर एनिमेटेड सीरीज तैयार करने के राइट्स एनिमेशन स्टूडियो 'कॉस्मोस - माया' को मिले हैं। 

वहीं बता दें कि सलमान खान ने ईद के मौके पर अपने फैंस के बीच एक वीडियो सॉन्ग लॉन्च किया है, जो भाई-चारे का संदेश देता है। फिलहाल पनवेल फार्म हाउस में रहते हुए सलमान खान ने अपनी आवाज में यह तीसरा गाना रिलीज किया है। इससे पहले वो फार्म हाउस से 'प्यार कोराना' और 'तेरे बिना' नाम दो सॉन्ग्स रिलीज़ कर चुके हैं। 

इसके अलावा सलमान के फैन्स को ईद के मौके पर उनकी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन इस साल सलमान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' कोरोना के संकट के चलते पूरी नहीं हो पाई और इसलिए फिल्म की रिलीज़ अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां