Breathe Into The Shadows: उदास बैठे दिखे अभिषेक बच्चन



अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ से अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस सीरीज़ में अभिषेक के साथ अमित साध नज़र आएंगे, जो सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका में होंगे। यह वेब सीरीज़ 10 जुलाई 2020 में रिलीज़ होने वाली है। 

abhishek bachchan's first look from Breath: into the shadow
अमेज़न प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' से अभिषेक बच्चन का पहला लुक हुआ रिलीज कर दिया गया है। इस साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर के साथ अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है।

अमेजन ऑरिजिनल 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' की लॉन्च डेट की घोषणा पिछले हफ्ते की गई थी। इस सीरीज में अमित साध एक बार फिर सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका दोहराते हुए दिखाई देंगे। वहीं इस सीरीज़ में सैयामी खेर, नित्या मेनन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। 10 जुलाई, 2020 में रिलीज होने जा रही इस सीरीज को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा।

इस सीरीज में अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक डार्क और इंटेंस नज़र आ रहा है, जहां वह एक गुमशुदा बच्ची के पोस्टर के साथ गंभीर मुद्रा में दिखाई दे रहे हैं। अपने इस पहले लुक में अभिषेक काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं। 

इस पोस्टर पर लिखा है, 'एक पिता का प्यार एक जान बचा सकता है... या एक जान ले सकता है. फर्स्ट लु।' 

वहीं इसके बारे में अभिषेक ने कहा, 'अमेजन ओरिजिनल 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' के साथ मेरा डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू करने का रोमांच हाल ही में पिछले शुक्रवार को की गई घोषणा के साथ ज्यादा बढ़ गया है।'

उन्होंने कहा, 'शो की लॉन्च डेट की घोषणा के बाद से मुझे जो प्यार और समर्थन मिला है, उसने नए दर्शकों से जुड़ने के लिए लगातार बेहतर होने के मेरे विश्वास को बढ़ावा मिला है। मैं अपनी पहली डिजिटल सीरीज लॉन्च के लिए खुश हूं, जो रोमांचक, शैली-परिभाषित कंटेंट का एक उदाहरण है, जिसे हम अब अपनी सुविधानुसार देख सकते हैं।'

अभिषेक ने कहा कि मैं निश्चित रूप से आने वाले दिनों की प्रतीक्षा कर रहा हूं क्योंकि हम धीरे-धीरे दुनिया के सामने 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का खुलासा कर रहे हैं। 

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित किया गया है। इस सीरीज को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने लिखा है. शो का पहला ट्रेलर 1 जुलाई, 2020 को लॉन्च किया जाएगा, जबकि 10 जुलाई को यह सीरीज़ रिलीज़ कर दी जाएगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां

फिल्मिस्तान ने कहा…
ज़िन्दगी दूसरा मौका नहीं देती, मगर आप अमिताब बच्चन के बेटे हो तो जिंदगी ज़िन्दगी भर मौके देती है - इसी लिए नालायक अभिषेक को अमेजोन प्राइम भी मौका दे रहा है - इतने मौके तो कुमार गौरव को भी नहीं मिले थे जितने अभिषेक बच्चन को मिल चुके है - अमिताब बच्चन और राजिव गांधी बचपन से दोस्त रहे है और उनकी दोस्ती इतनी कमाल की रही के दोनों के बच्चे पप्पू पैदा हुए और दोनों को मौके पर मौके मिल रहे है -