अमिताभ बच्चन की 'पुकार' के सेट से बाहर निकाले गए थे अभिषेक बच्चन



अभिषेक बच्चन ने खुद से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस किस्से में उन्होंने बताया था कि अमिताभ बच्चन की फिल्म 'पुकार' के सेट से उनको और उनके दोस्त गोल्डी बहल को बदमाशी करने के कारण बाहर निकाल दिया गया था। 

abhishek bachchan and goldie bahal in film 'bas itna sa khwab hai'
इस महीने अंत में अभिषेक बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में बीस साल पूरे करने वाले हैं। इसलिए इन दिनों वो अपने करियर से जुड़ी बातें अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने 'रोड टू 20' सीरीज की शुरुआत की है।

इसी कड़ी में उन्होंने अपने और अपने बचपन के दोस्त निर्देशक गोल्डी बहल से जुड़ा एक रोचक वाकया शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने पिता अमिताभ बच्चन के एक फिल्म के सेट से उनको और गोल्डी को बाहर निकाले जाने की कहानी है। 

अभिषेक साल 2001 में गोल्डी बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बस इतना सा ख्वाब है’में नजर आए थे। गोल्डी और अभिषेक बचपन के दोस्त हैं। उनके साथ का किस्सा शेयर करते हुए अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'साल 2001। बस इतना सा ख्वाब है। दो बचपन के दोस्त जो हमेशा से साथ फिल्म बनाना चाहते थे। तब से जब उन्हें पिता की फिल्म के सेट से सामान तोड़ने के लिए बाहर निकाला गया था, क्योंकि 5 और 6 साल के हम दोनों सेट पर रखी नकली तलवार देखकर एक्साइटेड हो गए थे।' 

उन्होंने आगे लिखा, 'वो फिल्म 'पुकार' थी, जिसका निर्देशन गोल्डी बहल के पिता रमेश बहल कर रहे थे और लीड में मेरे पिता थे। गोवा में क्लाइमैक्स सीन के दौरान हमने तलवार उठा ली और खेलने लगे, लेकिन आखिर में वो टूट गई। हमें तुरंत क्रू के होटल में वापस भेजा गया था। इसके 19 साल बाद हमने अपनी पहली फिल्म साथ बनाई।' 


बता दें कि अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में करीना कपूर के साथ फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 30 जून 2000 को रिली़ हुई थी, लिहाजा 30 जून 2020 को अभिषेक भी फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने जा रहे हैं। 

अभिषेक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वो जल्द ही ‘बिग बुल’ और ‘लूडो’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। साथ ही उनकी वेब सीरीज़ 'ब्रीद इन टू द शैडो' भी जुलाई में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां