सुशांत सिंह राजपूत के लिए कृति सैनन ने लिखा, 'दिल का एक हिस्सा...'



सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। फिल्म 'राब्ता' के को-स्टार के इस तरह से दुनिया छोड़ देने से कृति सैनन गहरे दुख में हैं। सुशांत के लिए कृति ने इमोशनल पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा,'मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ ही चला गया है और एक हिस्सा तुम्हें हमेशा जिंदा रखेगा।'

kriti sanon wrote heartfelt note for late sushant singh rajput
सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी से परिवार, दोस्त के साथ मनोरंजन जगत भी सदमे में है। 34 वर्षीय अभिनेता के इस कदम पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर वो ऐसा कदम कैसे उठा सकते हैं? 

शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी है। 

इस बीच सोशल मीडिया पर लोग इस बात पर भी सवाल उठा रहे हैं कि आखिर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड कृति सैनन चुप क्यों हैं?

हालांकि, 15 जून को हुए सुशांत के अंतिम संस्कार में उनको अंतिम विदाई देने कृति सैनन, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती समेत कई सितारे पहुंचे थे।

कृति ने सुशांत की याद में इंस्टाग्राम पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा। साथ में उन्होंने एक्टर के साथ बिताये लम्हों की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

कृति ने लिखा, 'सुश... मैं जानती हूं कि तुम्हारा तेज दिमाग ही तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे खराब दुश्मन रहा, लेकिन यह जानकर मैं पूरी तरह टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में वो पल भी आया जब तुम्हें जिंदा रहने के मुकाबले मरना ज्यादा आसान लगा। काश तुम्हारे आसपास और साथ वे लोग होते, जिनके साथ तुम अपना वो पल बांट पाते, स्थिति बता पाते। काश तुमने उन लोगों को खुद से दूर न किया होता, जो तुमसे प्यार करते थे। काश मैं उसे ठीक कर पाती, जो तुम्हारे अंदर टूटा था, लेकिन मैं नहीं कर पाई। कितनी सारी चीजें हैं और जिनके बारे में मैं सोचती हूं कि काश यह कर पाती, वह कर पाती। मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ ही चला गया है और एक हिस्सा तुम्हें हमेशा जिंदा रखेगा। मैंने कभी तुम्हारी खुशी के लिए प्रार्थना करना बंद नहीं किया था और न ही कभी करूंगी।'


कृति सैनन और सुशांत ने साल 2017 में आई फिल्म 'राब्ता' में साथ में काम किया था। इस दौरान दोनों की नजदीकियों के भी कई किस्से सामने आए थे। बाद में दोनों ने लिंकअप की खबरों को महज एक अफवाह बताया था।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां