अमूल ने सुशांत सिंह राजपूत से कहा, 'इक वारी फिर से आ भी जा यारा...'



अमूल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सुशांत सिंह राजपूत का एक इलस्ट्रेशन पोस्ट किया, जिसमें वह अलग-अलग लुक में नजर रहे हैं। इस तस्वीर में उनकी फिल्म 'राब्ता' का गाना 'इक वारी फिर से आ भी जा यारा' लिख कर उनको श्रद्धांजलि दी है। 

Amul Pays Homage to Sushant Singh Rajput
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी कई सवाल छोड़ गई। पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा हो रही है। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में होने वाली गुटबाजी और नेपोटिज्म को लेकर भी बहस तेज हो गई है। 

14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले सुशांत का अंतिम संस्कार 15 जून को कर दिया गया। सुशांत को फैंस के साथ टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग श्रद्धांजलि दी। 

वहीं डेयरी कंपनी अमूल ने भी सुशांत को खास अंदाज़ में श्रद्धांजलि दी। अमूल ने ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सुशांत सिंह राजपूत का एक इलस्ट्रेशन पोस्ट किया, जिसमें उनके द्वारा निभाए गए चुनिंदा किरदार नज़र आ रहे हैं। वहीं इस इलस्ट्रेशन में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'राब्ता' का गाना 'इक वारी फिर से आ भी जा यारा' लिखा गया। 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए अमूल ने लिखा, 'एक बेहतरीन युवा अभिनेता को श्रद्धांजलि ...'


ट्विटर पर सुशांत के फैंस को अमूल का इस तरह से उन्हें ट्रिब्यूट देना भा गया। इस पर उनके फैन्स कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'अमूल तुमने फिर से मेरा दिल जीत लिया।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अमूल ने तो रुला दिया, इस तस्वीर ने दिल को छू गया।'

सुशांत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत थिएटर से किया, फिर टीवी और फिल्मों में उन्होंने सफलता पाई। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए सुशांत को काफी तारीफें मिलीं। हालांकि, बीते कुछ समय से उनके करियर के लिए काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे थे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां