सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिकॉर्ड कराया अपना बयान



सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने मंगलवार को मुंबई पुलिस को अपना बयान देते हुए बताया कि डिप्रेशन की वजह नहीं पता, लेकिन वो अक्सर लो फील करता था। साथ ही उन्होंने किसी पर शक जाहिर नहीं किया। 

sushant singh rajput's father K K singh says that his son used to feel low
सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी के बाद से उनके इस कदम के वजह की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। इसी दौर में सुशांत के करीबियों से पूछताछ का सिलसिला जारी है। 

सुशांत की मनोस्थिति को समझने के लिए पुलिस ने घर में काम करने वाले नौकरों, दोस्तों और परिवार के कई सदस्यों से इस बाबत बयान लिया। 

इसी कड़ी में सुशांत के पिता का भी बयान दर्ज किया गया। अपने बयान में सुशांत के पिता के के सिंह ने कहा कि उन्हें अपने बेटे के डिप्रेशन के बारे में जानकारी नहीं थी। साथ ही स्वीकार किया कि सुशांत अक्सर लो फील करता था। 

हालांकि, शुरुआती जांच में यह बात सामने आ चुकी है कि सुशांत डिप्रेशन में थे। उनके घर से डॉक्टर्स के पर्चे और दवाइयां बरामद हुई हैं। 

मुंबई पुलिस सुशांत के फाइनेंस, बिजनेस और बॉलीवुड में उनकी प्रोफाइल को लेकर जानकारी जुटा रही है, जिसके लिए वो उनके क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पीठानी से बात कर रहे हैं। वे कहते हैं, 'रविवार को उनका प्राथमिक बयान लिया जा चुका है, लेकिन दोबारा बात की जाएगी।' 

बॉलीवुड बिगिज़ के खिलाफ मुजफ्फर नगर में केस दर्ज

सुशांत को आत्महत्या के पीछे कुछ लोग बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। अब इन बॉलीवुड बिगिज़ के खिलाफ बिहार के मुजफ्फर नगर में केस दर्ज करवा दिया गया है। करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। वकील सुधीर कुमार ओझा ने इसकी पुष्टि की। 

सुधीर कुमार ओझा ने कहा कि उन्होंने सेक्शन 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि सुशांत को 7 फिल्मों से निकाला गया और उनकी कुछ फिल्में रिलीज नहीं हो सकीं। इससे ऐसी परिस्थितियां बनीं कि वे इतना बड़ा कदम उठाने को मजबूर हो गए।

सुशांत की टीम की तरफ से फैन्स को सौगात

सुशांत के निधन के बाद उनकी टीम ने फैन्स के लिए 'सेल्फ म्यूज़िंग' नाम से एक वेबसाइट लॉन्च की है। इसमें अभिनेता के आत्म-चिंतन से निकले सकारात्मक विचारों का संकलन किया जाएगा। 

मंगलवार रात इसकी घोषणा करते हुए टीम ने सुशांत के सोशल मीडिया पेज पर लिखा, 'वे दूर चले गए, लेकिन अब भी हमारे बीच जिंदा हैं। उनके सेल्फ म्यूजिंग मोड की शुरुआत कर रहे हैं।'

टीम ने आगे लिखा है, 'फैन्स हमेशा से सुशांत के असल गॉडफादर थे, जैसा कि उनसे वादा था कि इस स्पेस को उनके विचारों, सीखों, सपनों और इच्छाओं से भर देंगे। वे हमेशा चाहते थे कि लोग इन्हें जानें। जी हां, हम उनके द्वारा छोड़ी कई सभी तरह की पॉजिटिव एनर्जी को यहां पेश कर रहे हैं।'

He is away but he is still alive with us. Kickstarting #SelfMusing mode https://selfmusing.com/

Fans like you were...
Posted by Sushant Singh Rajput on Tuesday, June 16, 2020
संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां