नुपूर सैनन तनावमुक्त रहने के लिए लिख रही हैं कविताएं

'फिलहाल' फेम नुपूर सैनन खुद को तनावमुक्त रखने के लिए कविताएं लिख रही है और साथ ही मेडिटेशन कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वीडियो शेयर कर नुपूर सबसे कह रही हैं कि इन दिनों चिंता करने के बजाय अपनी दिनचर्या पर ध्यान दें। वह काम करें, जिससे आपको खुशी मिलती है। 

how to fought anxiety nupur sanon amid lockdown
देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में सभी अपने-अपने घरों में सीमित संसाधनों के साथ रह रहे हैं। लोगों से मिलना-जुलना नहीं हो पा रहा है। कामकाज ठप्प पड़ने से और घर में रहने से कई लोग चिंता में डूब रहे हैं और घबराहट का सामना कर रहे हैं। 

ऐसे में नुपूर सैनन इस स्थिति से निबटने के लिए एक सलाह दे रही हैं। हाल ही में नुपुर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो लॉकडाउन की वजह से चिंतित लोगों को सलाह दे रही हैं। 

इस वीडियो में नुपूर कहती हैं कि इस स्थिति में परेशान होने के बजाय अपनी दिलचर्चा पर ध्यान दें। वह काम करें, जिससे उनको खुशी मिलती है। हर दिन कुछ नया सीखने की कोशिश करते रहें। उन कामों को कीजिए, जो काफी वक्त से आपने सोचा है और वक्त न मिलने की वजह से कर न पाए हों। 

नूपुर ने पोस्ट में कहती हैं, 'अभी..हर किसी को बेचैनी और चिंता हो रही है और यह मुझे भी हो रही थी ..लेकिन मैंने आखिरकार बेकार बैठ कर समय बर्बाद करने के बजाय, उन कामों को करने का फैसला किया है, जो मुझे खुशी और शांति देती हैं... जैसे कविता लिखना, ध्यान लगाना और अपने क्यूट पपीज़ के साथ खेलना। इसके अलावा मैं आइसक्रीम भी खा रही हूं...मैं हर दिन इसमे नई चीजें जोड़ने जा रहा हूं।'

वहीं इस वीडियो में वो कहती हैं कि आप खुद को नकारात्मक चीजों को दूर करें, जो मैंने किया है। इस वीडियो में नुपूर वो सब करती हुई दिख रही हैं, जिसकी वो सलाह दे रही हैं। नुपूर ने यह भी कहा कि वो रियाज़ के लिए वक्त निकाल रही हैं और नियमित रियाज़ करती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो नूपुर ने अक्षय कुमार के साथ बी प्रैंक के गीत 'फिलहाल' म्यूजिक वीडियो से अपने करियर की शुरुआत की और फिर उन्होंने इसके सीक्वल की तैयारी भी शुरू कर दी थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसके सीक्वल को आने में वक्त लगेगा। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां