विजय देवरकोंडा अपने ब्रांड 'राउडी' के जरिये लघु और स्थानीय उद्यमियों को बढ़ाएंगे आगे

अभिनेता विजय देवरकोंडा 'द मिडल-क्लास फंड' के बाद अब छोटे और स्थानीय उद्यमियों के लिए आगे आए हैं। अपने लाइफस्टाइल ब्रांड 'राउडी' के जरिये वो इन स्थानीय और छोटे उद्यमियों को आगे बढ़ने का अवसर देंगे। विजय ने अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का दरवाजा इन उद्यमियों को लिए खोल दिया है, ताकि वो अपने उत्पादों को बेहतर मूल्य पर बेच सकें। 

vijay deverkonda through his brand rawdy will give smaal and local entrepreneurs an opportunity to grow
सेंसेशनल युवा अभिनेता विजय देवरकोंडा ने COVID-19 महामारी के दौरान विभिन्न प्रयासों के माध्यम से लोगों को मदद करने का शानदार काम कर रहे हैं। विजय ने एक 'द मिडल-क्लास फंड' की एक अनूठी पहल की थी, जिसके माध्यम से कई मध्यम वर्गीय परिवारों को मदद मिली। 

'अर्जुन रेड्डी' फेम अभिनेता ने एक बार फिर से कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी सभी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, उन्होंने अपने लाइफस्टाइल ब्रांड 'राउडी' के माध्यम से छोटे और स्थानीय उद्यमियों की मदद का मन बनाया है। 

विजय दक्षिण से अपना लाइफस्टाइल ब्रांड बनाने वाले पहले स्टार हैं और 'राउडी' सिर्फ कपड़े नहीं, बल्कि वे सब कुछ भी करते हैं, जो उन्हें उत्साहित करता है। 'राउडी' उबर कूल स्ट्रीट वियर, लुंगी से लेकर स्लेट्स और यहां तक कि फोन एक्सेसरीज तक यह सभी ब्रांड स्टाइल घंटों में रिलीज होने के बाद तुरंत सेल हो जाता है और उनके पास कुछ ऐसे उत्पाद होते हैं, जो केवल उनके 'राउडी' ऐप पर ही बेचे जाते हैं।

अब इस विश्वव्यापी महामारी के कारण इस समय छोटे उद्यमियों के सामने आने वाले आर्थिक संकट को जानते हुए, विजय ने अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म 'राउडी' के दरवाजे सभी स्थानीय उद्यमियों के लिए खोलने और इसके माध्यम से अपने अभिनव उत्पादों को बढ़ावा देने का फैसला किया है।

इस अनूठी नई पहल के बारे में विजय ने कहा, ''राउडी' ने नए स्थानीय उद्यमियों के लिए अपने मंच को खोलने के लिए यह निर्णय लिया है। हमने जो मंच बनाया है, वह सभी के लिए खुला है। यदि आपके पास कूल, अनोखे मूल रूप से राउडी उत्पाद हैं और आप एक स्थानीय राउडी हैं, तो आप हमे local@rowdyclub.in पर ह संपर्क करें। यह ब्रांड द्वारा एक विनम्र कदम है, जो साथी नागरिकों आगे लाएगा और उनमें सर्वश्रेष्ठ को और ज्यादा प्रेरणा मिलेगी।'

ऐसे समय में, जब हम सभी सोशल मीडिया पर विदेशी उत्पादों की जगह स्थानीय सामानों को प्राथमिकता देना चाहिए। विजय देवरकोंडा ने वास्तव में एक कदम आगे बढ़ाया है और अपने ब्रांड 'राउडी' के माध्यम से सभी स्थानीय रूप से निर्मित वस्तुओं के लिए एक मंच प्रदान किया है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां