अभिषेक बच्चन की 'ब्रीद इन टू द शैडो' का जुलाई में होगा प्रीमियर



अभिषेक बच्चन ने वेब सीरीज़ 'ब्रीद इन टू द शैडो' का पोस्टर जारी करने के साथ इसके रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है। अमेज़न प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज़ से अभिषेक अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। 

abhishek bachchan shares amazon prime video series 'breath into the shadow'
अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी वेब सीरीज़ 'ब्रीद इन टू द शैडो' का पोस्टर रिलीज़ करने के साथ इस वेब सीरीज़ के प्रीमियर डेट की भी घोषणा कर दी। 

अमेज़न प्राइम वीडियो की इस सीरीज़ से अभिषेक अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें कि अमेज़न प्राइम की ऑरिजनल वेब सीरीज 'ब्रीद' का यह दूसरा सीज़न है। 

अभिषेक ने शुक्रवार सुबह एक ट्वीट के जरिये फैन्स को इंतजार करने को कहा था। उन्होंने कहा कि वो एक बड़ा ऐलान कुछ ही देर में करेंगे। इसके लगभग 30 मिनट बाद ही उन्होंने 'ब्रीद इन टू द शैडो' वेब सीरीज़ का पोस्टर शेयर कर लोगों को खुश खबरी दी।

पोस्टर को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, 'वो परछाईयों में छुपी तुम्हारे, उसे ढूंढने का इंतजार कर रही है। ये रहा 'ब्रीद इन्टू द शैडो' का पहला लुक। यह सीरीज 10 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियोज पर स्ट्रीम होगी।'


इस सीरीज में अभिषेक बच्चन के साथ अमित साध, नित्य मेनन, सैयामी खेर नजर आएंगे। इसका निर्देशन मयंक शर्मा ने किया है। 

बता दें कि 'ब्रीद इन्टू द शैडो', साल 2018 में आई आर माधवन और अमित साध स्टारर अमेजन की वेब सीरीज 'ब्रीद' का सीक्वल है. इस क्राइम थ्रिलर सीरीज़ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

इस बार आर माधवन की जगह अभिषेक बच्चन इस सीरीज़ में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। उम्मीद की जा रही है कि यह वेब सीरीज पहले से भी ज्यादा मजेदार और रहस्य से भरी होगी।

इसके अलावा अभिषेक बच्चन की फिल्मी किटी में फिल्म 'बॉब बिस्वास', 'लूडो' और 'द बिग बुल' हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां