Home Stories: लॉकडाउन की कहानियां देखिए नेटफ्लिक्स पर



नेटफ्लिक्स की 'होम स्टोरीज़' में एक कॉन्सेप्ट पर 4 अलग-अलग फिल्में दिखाई जाएंगी। इन फिल्मों के नाम 'ऑइट विद इट', 'विल यू बी माय क्वारंटाइन', 'डिलवर्गिंग स्माइल' और 'वेब ने बना दी जोड़ी'। दिलचस्प बात यह है कि नेटफ्लिक्स पर 'होम स्टोरीज़' को वो दर्शक भी देख सकते हैं, जिन्होंने अभी तक नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिब्शन नहीं लिया है। 

home stories on netflix
कोरोना वायरस के प्रकोप से सब तरफ त्राहि-त्राहि मची हुई है। जन-धन सबकी हानि हो रही है। इस महामारी को लेकर निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने कहा था कि आने वाले समय में कोरोना वायरस एक प्रमुख कंटेंट होगा। 

तिग्मांशु की बात सच होती दिख रही है। जहां एक तरफ 'करो ना प्यार है' नाम से टाइलट रजिस्ट्रर्ड हुआ, तो वहीं अब नेटफ्लिक्स लॉकडाउन पर एक फिल्म लेकर आ गया है। 

नेटफ्लिक्स 'लस्ट स्टोरीज़', 'घोस्ट स्टोरीज़' के बाद 'होम स्टोरीज़' लेकर आ गया है। यह एक एंथोलॉजी फिल्म है, जिसमें एक कॉन्सेप्ट पर चार अलग-अलग फिल्में दिखाई जाएंगी। चारों फिल्मों के नाम हैं, 'ऑइट विद इट', 'विल यू बी माई क्वारंटाइन', 'डिलवर्गिंग स्माइल' और 'वेब ने बना दी जोड़ी'। 

इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें लॉकडाउन विषय कॉमन है। हाल ही में इसके ट्रेलर से यह साफ हो गया। ट्रेलर में 4 अलग-अलग लोगों की कहानी दिखाई जा रही है।

पहली कहानी एक डिलीवरी बॉय की है, जो बॉय है। लॉकडाउन में लोगों को घर-घर सामान देने जा रहा है। वहीं दूसरी एक कहानी एक ऐसे लड़के की है, जो एक अजनबी लड़की के साथ वन नाइट स्टैंड में फंस गया है। तीसरी कहानी उस लड़के की है, जो क्वारंटाइन के दौरान दोस्तों और पार्टी को मिस कर रहा है। चौथी कहानी उस परिवार की है, जिसके घर शादी होनी वाली है। हालांकि, अब शादी को ऑनलाइन करने की कोशिश की जा रही है। चारों कहानियां काफी दिलचस्प हैं। 

यह फिल्म 12 जून यानी शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है। फिल्म को अलग-अलग अनुभूति कश्यप, सहिर शेठी, तन्वी गांधी और अश्वनी लक्ष्मी नारायण निर्देशित किया है। वहीं फिल्म में अर्जुन माथुर, सबा आज़ाद, इमाद शाद, अपूर्व ओरोराल और वीर राजवात सिंह सरीखे कलाकार हैं।

टिप्पणियां