अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में पूरे किए बीस साल



अभिषेक बच्चन को अपना एक्टिंग करियर शुरू किए हुए बीस साल होने वाले हैं। अपने फिल्मी सफर के दो दशक पूरे होने पर अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने हर उस शख्स को शुक्रिया कहा है, जो इस सफर में उनके साथ रहे हैं। 

Abhishek bachchan completing 20 years in bollywood
अभिषेक बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूज़ी' के किया था। स्टार सन होने के नाते डेब्यू के वक्त उन पर काफी दबाव था।

जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिषेक के साथ करीना कपूर ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी। 

ऐसे में अभिषेक के बॉलीवुड में 20 साल होने जा रहे हैं। अपनी इस उपलब्धि को लेकर अभिषेक काफी खुश हैं और साथ में भावुक भी हैं।

अभिषेक अपने बीस साल के सफर के बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर हर उस शख्स को शुक्रिया कहा है, जिन्होंने उनके करियर में एक सक्रिय भूमिका निभाई।

साथ ही एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'ये विश्वास करना मुश्किल है कि मैं बतौर एक्टर 20 साल पूरे करने जा रहा हूं। यह लाजवाब सफर रहा है। मैं उन लोगों में नहीं हूं, जो अपने अतीत का सोचते रहते हैं, लेकिन अपने अच्छे और बुरे समय को याद रखना भी जरूरी होता है। #RoadTo20 मेरी एक कोशिश है आपको मेरे इस सफर के बारे में कुछ बताने की। ये जश्न का मौका जिन लोगों ने इसे साकार कर दिखाया है। कई लोगों ने एक ऐसे इंसान में भरोसा दिखाया जो थोड़ा अजीब था, जो 22 साल की उम्र में विदेश से आया था, लेकिन अब वो 20 साल पूरे करने जा रहा है।'


अभिषेक बच्चन का करियर कई उतार-चढ़ाव से गुजरा है। 'धूम', 'गुरू' सरीखी फिल्मों से उन्होंने दर्शकों को अपना मुरीद बनाया है। 'बंटी और बबली', 'हाउसफुल' सरीखी फिल्मों से ऑडियंस को खूब हंसाया है। पिछली फिल्म 'मनमर्जियां' के लिए भी अभिषेक को काफी तारीफें मिली। अपकमिंग फिल्म्स की बात करें, तो 'लूडो' और 'द बिग बुल' में अभिषेक नज़र आने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां