अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' को लेकर आई नई जानकारी



अभिषेक बच्चन स्टारर 'द बिग बुल' के मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू करने का फैसला ले लिया है। इससे पहले फिल्म के दिल्ली शेड्यूल को लॉकडाउन लगने से पहले ही पूरा कर लिया गया था। अब महाराष्ट्र गर्वमेंट ने शर्तों और गाइडलाइन्स के साथ शूटिंग की इजाज़त दे दी है, तो ऐसे में 'द बिग बुल' के बारी हिस्से की शूटिंग जल्दी से जल्दी निबटाने की कोशिश में मेकर्स हैं। 

abhishek bachchan's film 'The Big Bull' poster
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का चार चरण पूरे हो चुके हैं और पांचवां चरण शुरू हो चुका है। लॉकडाउन के पांचवें चरण को अनलॉक-1 कहा जा रहा है। 

अनलॉक-1 में ख़ास शर्तों और गाइडलाइन्स के साथ कुछ रियायतें दी गईं हैं।

अब इन्हीं रियायतों में महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग की इजाज़त भी दे दी है, लेकिन कुछ शर्तों और सख्त गाइडलाइन्स के साथ। ऐसे में फिल्ममेकर्स अपनी अपनी अधूरी फिल्मों को जल्दी से जल्दी पूरा करने की योजना बनाने लगे हैं। 

इन्हीं फिल्मों में अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' भी है। इस फिल्म को लेकर मिल रही जानकारी की माने, तो फिलममेकर्स इसकी शूटिंग जुलाई से शुरू करने जा रहे हैं। 

'द बिग बुल' के निर्माता आनंद पंडित ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा कि वे लोग जुलाई में शूटिंग शुरू करने के बारें में सोच रहे हैं, क्योंकि अभी इसके लिए बहुत काम करने की जरूरत है । सभी सावधानियों और व्यवस्थाओं को ध्यान में रखने की जरूरत है। साथ ही कलाकारों डेट्स भी शूटिंग के लिए आवश्यक है।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि फ़िल्म के अहम हिस्से की शूटिंग पहले ही दिल्ली में हो चुकी है । इसलिए अब बस जो भी शूटिंग होनी है वह महाराष्ट्र के अंदर ही होनी है । बता दें कि मीडिया और मनोरंजन उद्योग को फिर से शुरू करने के लिए महाराष्ट्र राज्य सरकार द्वारा हाल ही में दिशानिर्देश जारी किया गया है ।

कारोबारी हर्षद मेहता के स्कैम के इर्द-गिर्द इस फिल्म की कहानी बुनी गई है। इस स्कैम ने साल 1990 से 2000 के बीच पूरी फाइनेंशियल मार्केट को हिलाकर रख दिया था। हर्षद मेहता को 'बिग बुल' कहा जाता था, क्‍योंकि हर्षद मेहता ने ही स्‍टॉक मार्केट में 'बुल' रन शुरू किया था। इसलिए फिल्म का नाम 'द बिग बुल' है। 

वहीं अजय देवगन और आनंद पंडित के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 कूकी गुलाटी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा इलियाना डीक्रूज, सोहम शाह और निकिता दत्त भी नजर आएंगी। पहले यह फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब बदले हालात में यह कब सिनेमाघरों में उतरेगी, वो कहना थोड़ा मुश्किल है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां