'बैरिस्टर बाबू' में आएगा लीप, क्या देबोलीना भट्टाचार्जी बनेंगी 'बोंदिता'?

महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई में टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग करने की इजाजत दे दी है। जल्द ही टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने वाली है और ऐसे में कलर्स चैनल के शो 'बैरिस्टर बाबू' को लेकर एक ख़ास ख़बर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शो में लंबा लीप लिया जा रहा है। ऐसे में 'बोंदिता' का किरदार जवाना हो जाएगा। 'बोंदिता' का किरदार औरा भटनागर निभा रही थीं, लेकिन अब देबोलीना को इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। 

deboleena bhattacharjee replace aura bhatnagar as 'bondita'
कोरोना वायरस संकट के चलते लॉकडाउन कर दिया गया था, जिसकी वजह से टीवी इंडस्ट्री का काम पिछले 2 महीनों से बंद पड़ा है, लेकिन अब धीरे-धीरे लॉकडाउन में ढील दी जा रही है। साथ में महाराष्ट्र सरकार ने अहम गाइ़डलाइन्स के साथ शूटिंग करने की इजाजत दी है। 

खास बात यह है कि चाइल्ड आर्टिस्ट और सीनियर एक्टर्स को शूटिंग सेट पर आने की मनाही है। ऐसे में जिन शो में चाइल्स एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में थे, उनकी स्टोरीलाइन में बदलाव किया जा रहा है।

इन्हीं में से एक शो है 'बैरिस्टर बाबू', जो कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है। शो की कहानी 'बोंदिता दास' इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका अपने से उम्र में काफी बड़े 'अनिरुद्ध रॉय चौधरी' संग बाल विवाह हुआ है। शो में दिखाया गया है कि कैसे 'अनिरुद्ध' समाज के खिलाफ जाकर 'बोंदिता'की पढ़ाई के लिए लड़ता है और उसे बैरिस्टर बनाने में मदद करता है। 'बोंदिता'का रोल औरा भटनागर ने निभाया है, लेकिन अब वे इस शो में काम नहीं कर पाएंगी। 

देवोलीना भट्टाचार्जी बनेंगी 'बोंदिता'
'गोपी बहू' के नाम से लोकप्रिय अभिनेत्री देबोलीना भट्टाचार्जी ने 'बिग बॉस 13' में काफी हंगामा मचाया था। हालांकि, कम समय के लिए शो की हिस्सा रहीं, लेकिन अपनी 'इमेज' बदलने आईं देबोलीना सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं। 

ख़ैर, ख़बरें हैं कि देबोलीना को इस 'बैरिस्टर बाबू' के किरदार 'बोंदिता' के लिए अप्रोच किया गया है। यंग 'बोंदिता' के लिए ली कास्टिंग शुरू है। ऐसे में मेकर्स ने देबोलीना से संपर्क किया। हालांकि बाकी की कास्ट पहले की तरह रहेगी। अब देखना होगा कि देबोलीना इस रोल कर करती हैं या नहीं। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां