वरुण धवन ने करण जौहर के प्रोडक्शन की दो फिल्मों में काम करने से किया इंकार

वरुण धवन ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की दो फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया है। इस ख़बर के बाहर आते ही ट्रेड पंडित इस जोड़ी के टूटने की आशंका जता रहे हैं। बता दें कि वरुण धवन को करण जौहर ने अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से लॉन्च किया था। ऐसे में 'गॉडफादर' की फिल्मों में काम करने से मना करने के पीछे क्या वजह है, इसकी पड़ताल जारी है। 

varun dhawan, shshank khaitan, karan johar at dharma production house office, andheri (west), mumbai
वरुण धवन को करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से लॉन्च किया था, जिसके बाद वो 'हिट मशीन' बन गए। एक के बाद एक लगातार हिट दे रहे वरुण की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर निराश किया है। 

बॉक्स ऑफिस पर मनमाफिक प्रदर्शन न करने वाली इन फिल्मों से वरुण को काफी उम्मीदें थी, लेकिन असफलता हाथ लगी। अब अपनी इन असफलताओं पर विचार करने का बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर वरुण काफी सतर्क हो गए हैं। इसलिए अपने प्रोजेक्ट्स को चुनने से पहले काफी सोच-विचार कर रहे हैं। 

इसी सिलसिले में उन्होंने करण जौहर के बैनर की दो फिल्मों से अपने हाथ खींच लिए। वरुण लिए गए इस फैसले की भनक जैसे ही बाहर आई, तो ट्रेड पंडितों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया। कुछ का कहना है कि करण जौहर और वरुण धवन की जोड़ी टूट के कगार पर है। दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। 

मिल रही जानकारी के मुताबिक धर्मा प्रोडक्शन डायरेक्टर शशांक खैतान के साथ 'मिस्टर लेले' और 'रणभूमि' नाम की फिल्में करने की योजना थी, जिनमें वरुण धवन मुख्य भूमिकाएं निभाने वाले थे। जहां 'मिस्टर लेले' एक अरबन एक्शन कॉमेडी फिल्म होने वाली थी। वहीं 'रणभूमि' एक रूरल पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म होती, लेकिन वरुण धवन ने इन दोनों ही फिल्मों से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। 

वरुण धवन और शशांक खेतान की जोड़ी ने अभी तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इस डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी ने 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया है।

ख़ैर, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 'रणभूमि' और 'मिस्टर लेले' से वरुण के पीछे हटने के बाद किस एक्टर को कास्ट किया जाता है। वहीं शशांक-वरुण, करण-वरुण की जोड़ी दोबारा देखने को मिलेगी या फिर इनके रिश्ते में वो गर्मजोशी खत्म हो जाएगी। 

वहीं वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म्स की बात करें, तो वो जल्दी ही पिता वरुण धवन की फिल्म 'कुली नं 1' में नजर आएंगे, जिसमें सारा अली खान भी दिखाई देंगी।

टिप्पणियां