अनुष्का शर्मा की 'बुलबुल' 24 जून को होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़

'पाताल लोक' वेब सीरीज़ के बाद अनुष्का शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी अगली फिल्म 'बुलबुल' रिलीज़ करने जा रही हैं। बुधवार को उन्होंने अपनी इस आगमी फिल्म का फर्स्टलुक शेयर करने के साथ इसके रिलीज़ डेट की भी घोषणा की है। अमेज़न प्राइम वीडियो के बाद अब नेटफ्लिक्स के लिए अनुष्का का यह प्रोडक्शन है। 

anushka sharma new film 'BulBul' will release on netflix on june 24
हाल ही में अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीनस्लेट के बैनर तले बनी वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' रिलीज़ हुई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी। 

अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई इस सीरीज़ का कंटेंट काफी पसंद आया, तो कुछ ने इसे बनाने के पीछे की भावनाओं पर सवाल उठाए। फिलहाल सीरीज़ पर कुछ केसेस भी दर्ज करवाए गए हैं। 

इन सबके बीच अनुष्का ने नेटफ्लिक्स के लिए बनाए गए दूसरे प्रोजेक्ट की पहली झलक शेयर कर दी है। दरअसल, अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस क्लीनस्लेट के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' का फर्स्टलुक उन्होंने शेयर किया है और साथ ही बताया है कि फिल्म 24 जून को रिलीज़ हो रही है। 

फिल्म के पहले मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा कि, '#Bulbbul पर आपकी पहली नज़र, आत्म-खोज और न्याय के बारे में एक शानदार कहानी, विद्या, रहस्य और साज़िश में लिपटे हुए, जल्द ही आ सकती है...इंतजार नहीं हो रहा।'


वहीं अनुष्का इन दिनों विराट कोहली के साथ अपने मुंबई स्थित घर में सेल्फ आइसोलेशन में हैं और दोनों अपनी लाइफ के अपडेट्स शेयर करते रहते हैं। वहीं अनुष्का आखिरी बार फिल्म 'ज़ीरो' में पर्दे पर नज़र आई तीं। यह फिल्म साल 2018 में आयी थी, जबकि इसी साल रिलीज़ हुई फिल्म 'अंग्रेज़ी मीडियम' के एक गाने में भी अनुष्का दिखी थीं। फिलहाल अनुष्का अपनी फिल्म के प्रोडक्शन में भी बिज़ी हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ