आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' का फर्स्टलुक अगस्त में आएगा सामने



रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का फर्स्टलुक अगस्त में रिलीज़ होने की संभावना है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है, लेकिन उससे पहले दर्शकों को फिल्म के कई टीजर देखने को मिलेंगे। 

ayan mukherji unveiled brahmashtra first look in agaust
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने कथित अफेयर को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। वहीं इन दोनों की जोड़ी ऑफ स्क्रीन तो लोगों को काफी पसंद आ रही है। अब इस जोड़ी का ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री देखने की बेताबी लोगों में बढ़ रही है। 

रणबीर और आलिया की जोड़ी वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के फर्स्टलुक को लेकर नई जानकारी आ रही है। एक लीडिंग डेली में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 'ब्रह्मास्त्र' की का फर्स्टलुक अगस्त में रिलीज़ किया जाएगा। 

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस बिग बजट फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और शाहरुख खान भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। वहीं यह पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर आलिया और रणबीर रोमांस करते दिखाई देंगे। 

लीडिंग डेली में छपी ख़बर में लिखा है, ''ब्रह्मास्त्र' फिल्म से जुड़े सभी कलाकार इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। पिछले दो साल से इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हो रही है। इसके अलावा लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग भी रुक गई है, लेकिन फिल्म के लिए अच्छी खबर यह हैं कि लॉकडाउन के चलते भले ही फिल्म की शूटिंग रुक गई हो लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है। यदि सबकुछ सही रहा, तो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का फर्स्‍ट लुक अगस्‍त 2020 को रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा फिल्म रिलीज से पहले एक के बाद एक टीजर भी दर्शकों के लिए जारी करेंगे।' 

अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' तीन फिल्मों की सीरीज़ है। ऐसे में तीनों फिल्मों के रिलीज़ में कुछ समय का अंतराल दिया जाएगा। वहीं फिल्म की रिलीज़ डेट तय तो नहीं है, लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक मेकर्स इस फिल्म को 4 द‍िसंबर 2020 को र‍िलीज करने की प्‍लान‍िंग कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां