सिद्धार्थ शुक्ला ने शादी और लाइफ पार्टनर को लेकर दिया बड़ा बयान



कलर्स टीवी के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स आए दिन उनको सोशल मीडिया में ट्रेंड करवाते रहते हैं। उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। ऐसे में हाल ही में सिद्धार्थ ने शादी और लाइफ पार्टनर को लेकर अपनी बात रखी है। 

sidharth shukla talks about his marriage and his life partner
जब से सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' के विनर बने हैं, तब से उनके फैन फॉलोइंग में लगातार इजाफा हो रहा है। साथ ही सिद्धार्थ के फैन्स उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की हर एक अपडेट को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। 

कई बार उनके फैन्स सोशल मीडिया पर शादी और उनके नए प्रोडेक्ट्स को लेकर सवाल पूछ चुके हैं। वहीं आए दिन उनको ट्रेंड करवाते रहते हैं। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

हाल ही में एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया, 'शादी के लिए मैं फिलहाल किसी हमसफर की तलाश नहीं कर रहा हूं। ऐसे में आप यह कह सकते हैं कि मेरी शादी में अभी समय है। मैं एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं, जो मुझे जज करने से पहले मेरी बात सुनना पसंद करे। मेरे लिए किसी की खूबसूरती प्यार की परिभाषा नहीं है। एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझकर अपननाना ही मेरे लिए प्यार है।'

सिद्धार्थ ने आगे कहा, 'यदि मुझे प्यार और करियर में से किसी एक को चुनने के लिए कहा जाएगा, तो मैं केवल अपने करियर को चुनना पसंद करुंगा, क्योंकि मेरी लाइफ पार्टनर को ये राज पता होगा। करियर को महत्व देना कोई बुरी बात नहीं है। यह बात उसे भी समझनी होगी। यदि मेरी लाइफ पार्टनर यह समझ जाए, तो ऐसे में हम दोनों को किसी तरह की कोई दिक्कत नही होगी।'

बचा दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अपने काम को लेकर काफी गंभीर रहते हैं। 'बिग बॉस 13' के घर से बाहर आने के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला ने काम करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद उनका म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' रिलीज किया गया था। 

वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला, एकता कपूर की रोमांटिक वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के अगले सीजन में लीड रोल निभाने जा रहे हैं। सिद्धार्थ के अपोजिट लीडिंग लेडी के नाम को लेकर भी उनके फैन्स को दिलचस्पी बनी हुई है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि एकता कपूर या अल्ट बालाजी की तरफ से नहीं हुई है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां