सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ लगा एकता कपूर के हिट शो का तीसरा सीज़न



'बिग बॉस 13' जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के नए प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी कयास लगाए गए थे, लेकिन अभी तक उनका शहनाज़ गिल के साथ एक सिंगल ही रिलीज़ हुआ है। वहीं अब ताजा जानकारी के अनुसार वो जल्दी ही ऑल्ट बालाजी के शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नज़र आने वाले हैं। जल्दी ही इस शो और उनके नाम का ऑफिशियल अनाउंसमेंट की संभावनाएं हैं। 

sidharth shukla to play lead in altbalaji's 'broken but beutiful 3'
सिद्धार्थ शुक्ला के 'बिग बॉस 13' विजेता बनने के बाद उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से फैन्स इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन अब लग रहा है कि इंतज़ार जल्दी ही खत्म होने वाला है। 

ख़बरें हैं कि एकता कपूर के ऑल्टबालाजी के शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के तीसरे सीज़न के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को फाइनल कर लिया गया है। बता दें इस शो के पहले सीज़न में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी मुख्य भूमिका में थे। यह शो जबरदस्त हिट रहा। इसके बाद शो का दूसरा सीज़न भी सफल रहा। 

अब इस शो के तीसरे सीज़न की तैयारियां चल रही हैं, लेकिन कुछ वक्त पहले ही एकता ने कंफर्म किया कि तीसरे सीज़न में विक्रांत और हरलीन की जोड़ी नहीं दिखेगी। साथ ही एकता ने तीसरे सीजन के लिए लीड जोड़ी को लेकर फैंस से सुझाव भी मांगे थे। 

बता दे कि, शो में विक्रांत मैसी ने 'वीर' और हरलीन सेठी ने 'समीरा' की भूमिका निभाई थी। इस शो में दो ऐसे शख्स की कहानी दिखाई गई, जो उथल-पुथल भरे बीते कल से निकल कर आगे बड़ने की कोशिश करते हैं। दोनों अपनी-अपनी भावनाओं को लेकर सोचते हैं। दोनों एक-दूजे के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन फिर भी दूरी बना कर एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लेते हैं। 

अब जब एकता ने फैन्स से इस शो के तीसरे सीज़न के लीड को लेकर सजेशन्स मांगे, तो नेटीजन्स ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का नाम प्रमुखता से बताया। 

वहीं एक पोर्टल में सूत्रों के हवाले से छपी ख़बर की माने, तो इस शो के मेल लीड कास्ट को फाइनल कर लिया गया है। दरअसल, एकता एक ऐसे अभिनेता की तलाश में थीं, जो इस शो की कहानी के साथ न्याय कर सके और आडियंस से कनेक्ट कर पाए। जैसा कि पहले हरलीन और विक्रांत मैसी ने किया। वैसे तो कई सारे नाम एकता के सामने थे, लेकिन एकता ने आखिर कार सिद्धार्थ शुक्ला को इस किरदार के लिए चुना। हालांकि, अभी फीमेल लीड की तलाश जारी है। वहीं सिद्धार्थ के नाम की घोषणा जल्दी ही होने की संभावना है। 

सिद्धार्थ शुक्ला को दोबारा से स्क्रीन पर देखने की बेताबी उनके फैन्स में चरम पर है। वहीं सिद्धार्थ के अपोज़िट जेनिफर विंगेट से लेकर हिना खान तक के नामों का प्रस्ताव मिला है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ की जोड़ी आखिर किसके साथ बनती है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां