सुशांत सिंह राजपूत की याद में भूमि पेडनेकर करेंगी यह नेक काम

सुशांत सिंह राजपूत की याद में फिल्म 'सोनचिरैया' की को-स्टार भूमि पेडनेकर ने एक नेक काम करने का संकल्प लिया है। भूमि 'एक साथ' फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाकर गरीब परिवारों को भोजन करवाने का संकल्प लिया है। इस फाउंडेशन के साथ मिल कर भूमि 550 ज़रूरतमंद परिवारों को भोजन करवाएंगी। 

Bhumi pednekar pledge to feed 550 impoverished families as a tributee to sushant singh rajput
सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 16 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी इस सच्चाई पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। 14 जून को सुशांत अपने घर पर मृत पाए गए थे। शुरुआती ख़बरों में कहा गया कि वो डिप्रेशन में थे और इसलिए उन्होंने खुद को खत्म कर लिया। 

ख़ैर, सुशांत के साथ काम कर चुके कलाकार अभी भी इस सदमें से उभरे नहीं हैं। उनकी यादों के साथ उनके सपनों को छोटे-छोटे हिस्सों में पूरा करने की कोशिश में जुट हैं। इन्हीं में से एक हैं भूमि पेडनेकर। 

भूमि और सुशांत ने फिल्म 'सोनचिरैया' में साथ में काम किया था। अब अपने इस सह कलाकार की याद में भूमि एक नेक काम करने जा रही हैं। 

अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भूमि ने सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है, 'मैंने 'एक साथ फाउंडेशन' के जरिये अपने प्यारे दोस्त की याद में 550 गरीब परिवारों को भोजन कराने का संकल्प लिया है। आइए हम साथ मिलकर जरूरतमंद लोगों के प्रति दया और प्यार दिखाएं, क्योंकि फिलहाल उन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।'



A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

इसके पहले सुशांत के निधन की खबर सुनकर एक इमोशनल पोस्ट में भूमि ने लिखा था, 'तुम्हारी आत्मा को शांति मिले दोस्त। हैरान हूं और दुखी भी। अभी तक यकीन नहीं कि तुम नहीं हो। मैं सितारों और हमारी अंतहीन बातों को एकटक देख रही हूं। तुम वहां बाकियों के साथ जगमगा रहे हो, क्योंकि तुम स्टार हो और हमेशा रहोगे मेरे प्रिय सुशांत।'

भूमि से पहले सुशांत की डेब्यू फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर ने कि एनजीओ के माध्यम से 3,400 गरीब परिवारों को खाना खिलाने का फैसला लिया है।

टिप्पणियां