सुशांत सिंह राजपूत थे पक्के वाले 'शिव भक्त'



सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो भक्ति में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। भगवान शिव के भक्त सुशांत कोई भजन गा रहे हैं। एक तरफ उनके शिव भक्त होने को लेकर सोशल मीडिया भावुक हो रहा है, तो वहीं कुछ लोग उनकी सिंगिंग क्वालिटी की तारीफ कर रहे हैं। 

Sushant Singh Rajput 'Shiv bhakt' meditation in kedarnath
इन दिनों सोशल मीडियो पर सुशांत सिंह राजपूत के थ्रोबैक तस्वीरों से लेकर वीडियोज़ तक वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में आज एक नया थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में सुशांत भगवान शिव की भक्ति में डूबे नज़र आ रहे हैं और साथ में वो कोई भजन भी गा रहे हैं। उनका यह वीडियो साबित करता है कि सुशांत भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त थे। वैसे सुशांत अक्सर भगवान शिव की तस्वीरें शेयर करते रहते थे। 

अब इस वायरल वीडियो में सुशांत कुर्सी पर बैठे हैं और गा रहे हैं, लेकिन कमरे में काफी अंधेरा है। पूरा माहौल भक्तिमय बना हुआ है। 

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि यह वीडियो उनके घर का है। जहां एक तरफ भगवान शिव के प्रति भक्ति को देखकर लोग भाव-विभोर हो रहे हैं, तो वहीं कुछेक उनकी गायिकी को लेकर मंत्रमुग्ध हो रहे हैं। 

सुशांत सिंह भगवान शिव के बहुत मानते थे। फिल्म 'केदारनाथ' के बाद भगवान शिव में उनकी आस्था और भी गहरी हो गई थी। आप भी देखिए वो वीडियो। 


सुशांत के परिवार और रिश्तेदारों का भी कहना है कि सुशांत जब अपने घर पटना या पैतृक गांव जाते, तो वहां के मंदिर में पूजा करने जरूर जाते थे। 

सुशांत सिंह ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस उनकी मौत की वजह पता लगाने में जुटी हुई है। इस दौरान पुलिस ने सुशांत के परिवार और दोस्तों सहित 27 लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं।

सिनेमाघरों में सुशांत की आखिरी फिल्म 'छिछोरे' पिछले साल रिलीज हुई थी। फिल्म सुपरहिट रही थी। वहीं उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' है, जोकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए इस फिल्म फ्री में देखा जा सकता है। इसके लिए सब्क्रिप्शन की जरूरत नहीं पड़ेगी।

टिप्पणियां