सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों को सांत्वना देने नाना पाटेकर पहुंचे पटना



दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित उनके आवास पर रविवार को एक्टर नाना पाटेकर पहुंचे। वहीं पर सुशांत से परिवार से नाना पाटेकर ने मुलाकात कर उनको सांत्वना दी। नाना पाटेकर के इस व्यवहार के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर वाह-वाही हो रही है। 

Nana Patekar met with late Sushant Singh Rajput's family at patna home
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत 14 को मुंबई के अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए। सुशांत की मृत्यु को लेकर पुलिस फिलहाल छानबीन कर रही है। वहीं सुशांत के निधन से परिवार के साथ उनके फैन्स को भी गहरा आघात पहुंचा है। ऐसे में फैन्स सोशल मीडिया पर सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। 

बीते शनिवार को सुशांत की तेरहवीं की गई और इस अवसर पर उनके परिवार ने 'गुड बाय नोट' जारी किया। परिवार की तरफ से जारी इस स्टेटमेंट में बताया गया कि सुशांत के पटना स्थित आवास को सुशांत की मेमोरियल के रूप में तब्दील कर दिया जाएगा। वहीं साथ में एसएसआर फाउंडेशन की शुरुआत की जाएगी। 

परिवार को इस दुखद घड़ी में करीबी संभाल रहे हैं। वहीं बॉलीवुड से नाना पाटेकर हाल ही में सुशांत के परिवार से मिलने पटना पहुंचे। नाना पाटेकर के सुशांत के पटना आवास पहुंचने के कई वीडियोज़ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। 

इन तस्वीरों में नाना पाटेकर, सुशांत की तस्वीर पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में सुशांत के पिता और बहन के साथ बैठ कर उनका दुख साझा कर रहे हैं। 

इससे पहले भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और अक्षरा सिंह भी पटना स्थित उनके घर पहुंचे थे। जहां उन्होंने सुशांत के पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मुलाकात की थी।

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को पटना, बिहार में हुआ था। हालांकि, मूल रूप से सुशांत पूर्णिया जिले के मालदहा गांव के रहने वाले हैं। सुशांत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल्स 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। हालांकि उन्हें लोकप्रिता टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से मिली। 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत ने मुख्य किरदार निभाया था। इसके बाद सुशांत ने साल 2013 में आई फिल्म 'काई पो चे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। सुशांत सिंह राजपूत 'पीके', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'केदारनाथ', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुके थे।

वहीं सुशांत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए। अभी तक इसे खुदकुशी का मामला मान कर पुलिस गहन छानबीन में जुटी है। अभी तक सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े लगभग 27 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ चुकी है, जिसमें मौत का कारण दम घुटना बताया गया है। इसके अलावा उनके शरीर पर किसी भी प्रकार की कोई चोट या खरोंच के निशान नहीं हैं। पुलिस की छानबीन जारी है।

टिप्पणियां