'अवतार' के सीक्वल का इंतज़ार कर रहे लोगों के लिए आई 'गुड न्यूज़'

हॉलीवुड मूवी 'अवतार' के सीक्वल की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने जा रही है। फिल्ममेकर जेम्स कैमरून फिल्म 'अवतार 2' की कास्ट एंड क्रू को लेकर न्यूजीलैंड के वेलिंगटन पहुंच चुके हैं। 54 सदस्यी इस टीम को जेम्स स्पेशल चार्टर प्लेन से लेकर पहुंचे हैं। जल्दी ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है। 

avtaar 2 resume shoot soon
फिल्ममेकर जेम्स कैमरून अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अवतार' के सीक्वल की शूटिंग को दोबारा से शुरू करने के लिए 54 सदस्यी टीम को स्पेशल चार्टर प्लेन से लेकर न्यूजीलैंड के वेलिंगटन पहुंच चुके हैं। 

बताया जा रहा है कि अपनी टीम के साथ जेम्स रविवार को न्यूज़ीलैंड पहुंचे हैं और जल्दी ही अपनी फिल्म की शूटिंग में जुट जाने वाले हैं। 

वेरायटी डॉट कॉम में छपी रिपोर्ट की माने, तो फिल्म शूटिंग इतनी जल्दी शुरू नहीं की जाएगी, क्योंकि टीम को पहले खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखना होगा।

वहीं जेम्स कैमरून ने कहा, 'मैं 'अवतार' के काम पर वापस लौटना चाहता था, जो अभी हमें राज्य आपातकालीन कानूनों या नियमों के तहत करने की अनुमति नहीं है, तो अभी सब रुका पड़ा है।'

फिल्म के प्रोड्यूसर जॉन लैंडौ ने इंस्टाग्राम पर यह साझा किया कि क्रू ने न्यूजीलैंड सरकार द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार खुद को आइसोलेट कर लिया है।

लैंडौ ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'न्यूजीलैंड पहुंच चुके हैं। सरकार द्वारा निर्धारित हमारी 14 दिवसीय सेल्फ-आइसोलशन की शुरुआत हो चुकी है।'


कोरोना वायरस की महामारी के कारण न्यूजीलैंड सरकार द्वारा लॉकडाउन के आदेशों के साथ 'अवतार' सीक्वल पर काम मार्च में रुक गया था।

संबंधित ख़बरें
टॉम क्रूज 'अंतरिक्ष' में शूटिंग करने वाले पहले अभिनेता होंगे, NASA ने किया कंफर्म

टिप्पणियां