सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर कंगना रनौत ने कहा, 'यह सुसाइड नहीं, प्लान्ड मर्डर था'



कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को लेकर कहा कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि योजनाबद्ध हत्या है। बता दें सुशांत ने रविवार 14 जनवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उनके इस कदम को लेकर कई सारे सवाल खड़े किए जा रहे हैं। वहीं शेखर कपूर और कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रही लॉबिंग को लेकर कड़े सवाल खड़े किए। 

kangana ranaut reaction on sushant singh rajput suicide
सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया, जिसके बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। सुशांत ने अचानक से आत्महत्या जैसा कदन उठाने की बात को लोग पचा नहीं पा रहे हैं। वहीं इसके बाद कई सेलेब्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। 

वहीं बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रया दी है। अपने इस वीडियो को उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर अपलोड की है। 

इस वीडियो में कंगना कहती हैं, 'सुशांत सिंह की राजपूत की मौत ने हम सबको झिंझोड़ कर रख दिया है, लेकिन कुछ लोग इस तरह से चला रहे हैं कि जिन लोगों का दिमाग कमजोर होता है और वह डिप्रेशन में आते हैं और सुसाइड करते हैं। एक इंजीनियरिंग के इंट्रेंस एग्जाम रैंक होल्डर का कमजोर कैसे हो सकता है। वह क्लियरली कह रहे हैं कि प्लीज मेरी फिल्में देखो। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। मुझे इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा। अपने इंटरव्यू में वह जााहिर करते हैं कि मुझे इंडस्ट्री क्यों अपनाती है। क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। 'गली बॉय' जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड्स मिलते है और 'छिछोरे' जैसी अच्छी फिल्म को कुछ नहीं मिलता है।'

वहीं पत्रकारों को भी निशाने पर लेते हुए कंगना कहती हैं, 'सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखते हैं साइकोटिक है न्यूरोटिक है एडिक्ट है और संजय दत्त की एडिक्शन तो बहुत क्यूट लगती है।हमें आपसे कुछ नहीं चाहिए, लेकिन हम जो काम करते हैं, कम से कम उसकी सराहना तो कीजिए। क्यों मुझ पर 6 केस लगाए गए। क्यों मेरी फिल्मों को फ्लॉप घोषित किया गया। लोग मुझे मैसेज करते हैं कि आपका कठिन समय है। तुम ऐसा-वैसा कदम मत उठा लेना। वह क्यों मेरे दिमाग में डालता चाहते कि आप सुसाइड कर लीजिए, तो यह सुसाइड नहीं प्लान्ड मर्डर था। सुशांत सिंह गलती है कि वह उनकी बात मान गया, उन्होंने कहा तुम वर्कलेस हो वह मान गया और उन्होंने कहा तुम्हारा कुछ नहीं होगा वह मान गया। वह चाहते ही हैं कि वह इतिहास लिखें और सुशांत सिंह राजपूत कमजोर दिमाग का था। वह यह नहीं बताएंगे सच्चाई क्या है। हमें यह चुनना है कि इतिहास कौन लिखेगा'


कहा जा रहा है कि सुशांत का 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज चल रहा है। सुशांत की बहन ने 5 दिन पहले फोन पर उनसे बात की थी। सुशांत ने बताया था कि तबीयत ठीक नहीं है। इसके बाद सुशांत की बहन, बांद्रा के घर आईं और 2 दिन रही भी। दोस्तों ने बताया कि सुशांत ने डिप्रेशन की दवाई खानी बंद कर दी थी। दोस्त और कुक ने बताया है कि सुशांत का व्यवहार असामान्य था यानी वह सीरियस डिप्रेशन में थे।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां