कार्तिक आर्यन ने बरखा दत्त से पूछा, 'कौन सी चक्की का आटा खाती हैं?'



कार्तिक आर्यन अपने यूट्यूब सीरीज़ 'कोकी पूछेगा' का नया एपिसोड जारी कर दिया है। इस बार उन्होंने पत्रकार बरखा दत्त से कई दिलचस्प सवाल किए। अपने शो के नए एपिसोड को उन्होंने जारी कर दिया है। इस एपिसोड में सिर्फ कोविड-19 ही नहीं बल्कि सिनेमा को लेकर भी कार्तिक ने काफी बातें कीं। 

kartik aaryan asks barkha dutt 'kaun si chakki ka aata khati hain'
कार्तिक आर्यन अपने यूट्यूब शो 'कोकी पूछेगा' के जरिये पॉजिटिविटी के साथ कोविड-19 को लेकर नॉलेज भी लोगों को दे रहे हैं। अपने इस शो में कोरोना वॉरियर्स के इंटरव्यूज़ ले रहे हैं। हाल ही में अपने नए एपिसोड को कार्तिक ने शेयर किया। 

अपने नए एपिसोड में बरखा से कार्तिक कई दिलचस्प सवाल कर रहे हैं। शुरुआत में वो बरखा से पूछते हैं कि वो कौन सी चक्की का आटा खाती हैं। 

इसके अलावा कार्तिक खुद के बारे में पूछते हैं कि क्या उनकी एक्टिंग के लिए उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया जाना चाहिए। 

वहीं कार्तिक ने यह भी पूछा कि क्या उन्हें अपने शो 'कोकी पूछेगा' के लिए भारत रत्न मिलना चाहिए।

कार्तिक अपने बारे में ही नहीं, बल्कि बरखा के बारे में भी उनसे सवाल किया। कार्तिक ने उनसे उनकी बायोपिक को लेकर पूछा कि अपनी बायोपिक के लिए वो किस एक्ट्रेस का चयन करना चाहेंगी।

बायोपिक के सवाल पर वो थोड़ा हिचकिचाती हैं, लेकिन बाद में अपनी बायोपिक के लिए आलिया भट्ट का नाम चुनती हैं।

इस एपिसोड का टीज़र उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सेयर करते हुए लिखा, 'ये हुई न बात। फ्रंटलाइनर बरखा दत्त जो अब 80 दिनों से अधिक समय से ग्राउंड रिपोर्टिंग कर रही हैं।'


वहीं यह पूरी एपिसोड उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल 'कार्तिक आर्यन-बेबी स्टेप्स' पर भी जारी कर दिया है। 

कार्तिक के इस इनीशिएटिव की तारीफ करते हुए बरखा ने कहा कि उनके सावल ऑन द पॉइंट थे और वो कोविड-19 के समय में अच्छा काम कर रहे हैं और इसे जारी रखें। 

वहीं कार्तिक के इस शो की यूएसपी मिथ वर्सेस फैक्ट है। इंफोर्मेशन के साथ एंटरटेनमेंट से भरपूर यह एपिसोड समय निकाल कर देख ही लें। 


संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां