राजकुमार राव ने 'बधाई हो' के सीक्वल को लेकर किया बड़ा खुलासा



राजकुमार राव ने फिल्म 'बधाई हो' के सीक्वल को लेकर कहा कि इस फिल्म पर काम जारी है और फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी निर्देशित करने वाले हैं। जंगली पिक्चर्स इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। वहीं राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में भूमि पेडनेकर नज़र आने वाली हैं। 

rajkumar rao says 'badhai ho' sequel is happening
साल 2018 में रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'बधाई हो' ने क्रिटिक्स के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था। वहीं फिल्म को मोस्ट पॉपुलर फिल्म कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड भी प्राप्त हुआ था। 

फिल्म को मिली जबरदस्त कामयाबी के बाद इसके सीक्वल को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई थीं। फिर ख़बरें आई कि फिल्म 'बाधाई हो' के सीक्वल में आयुष्मान खुराना की जगह राजकुमार राव को लिया जा रहा है। हालांकि, लॉकडाउन के चलते इस ख़बर पर पुष्टि की मुहर नहीं लग पाई थी।

अब जबकि धीरे-धीरे एक बार फिर ज़िंदगी को ट्रैक पर लाने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। फिल्मों और टीवी शोज़ की शूटिंग शुरू हो रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर इस फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। 

इसी सिलसिले में एक मीडिया हाउस ने जब राजकुमार राव से 'बधाई हो' के सीक्वल के बारे में पूछा, तो उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया। साथ ही यह भी खुलासा किया कि फिल्म का निर्देशक कौन होगा। 

बता दें कि फिल्म 'बधाई हो' को अमित शर्मा ने निर्देशित किया था। जंगली पिक्चर्स के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को मिली कामयाबी के बाद जब सीक्वल के बारे में बात की गई, तो फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले आयुष्मान खुराना और निर्देशक अमित शर्मा दोनों ने सीक्वल के लिए मना कर दिया था, क्योंकि दोनों ही अपने आपको रिपीट नहीं करना चाहते थे। इसके बाद इस फिल्म में राजकुमार राव की एंट्री हुई। 

अब हालिया इंटरव्यू में 'बाधाई हो' के सीक्वल पर बात करते हुए राजकुमरा राव ने कहा, 'हां, ये बन रही है। इस फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी डायरेक्ट करने वाले है।'

हालांकि, इसके अलावा फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी राजकुमार ने शेयर नहीं की। वहीं बता दें कि राजकुमार राव के साथ 'बाधाई हो' के सीक्वल में भूमि पेडनेकर नज़र आने वाली है। फिल्म एक पीटी टीचर और पुलिसवाले की दिलचस्प कहानी पर आधारित होगी। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां