कार्तिक आर्यन ने 'सस्ती मोंजोलिका' के साथ शेयर की 'गुड न्यूज़'

कार्तिक आर्यन अपनी सीरीज़ 'कोकी पूछेगा' में 'गुड न्यूज़' भी शेयर करते हैं। इस बार लोगों को सकारात्मक ख़बरें सुनाने के लिए अपने साथ 'सस्ती मोंजोलिका' को भी लाए थे। दरअसल, यह कोई और नहीं, बल्कि कार्तिक की बहन कृतिका तिवारी थीं। इस मज़ेदार 'गुड न्यूज़' सेगमेंट में कार्तिक ने ओड़िशा और मुंबई के दो दिलचस्प ख़बरें सुनाईं। 

kartik aaryan presents 'good news' with 'sasti monjolika'
कार्तिक आर्यन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कार्तिक उन बॉलीवुड सेलेब्स में से हैं, जो सोशल मीडिया का बखूबी और बेहतरीन इस्तेमाल कर रहे हैं। 

जहां एक तरफ वो इस मीडियम का इस्तेमाल कर लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके पोस्ट्स कोरोना क्राइसिस के दौर में पॉजिटिविटी बनाए रखने में मदद कर रही है। 

इसी कड़ी में हाल ही में अपनी सीरीज़ 'कोकी पूछेगा' के 'गुड न्यूज़' सेगमेंट में कार्तिक ने दो दिलचस्प ख़बरें सुनाई। इस बार की ख़बरों में कार्तिक का साथ देने 'सस्ती मोंजोलिका' भी आई। दरअसल, 'सस्ती मोंजोलिका' कोई और नहीं, बल्कि कार्तिक की बहन कृतिका ही थीं। 

अपने वीडियो की शुरुआत कार्तिक ने कुछ लोकप्रिय निर्देशकों के नाम के साथ की, जो हॉरर जॉनर की फिल्में और टीवी शो बनाने के लिए जाने जाते हैं। इनमें विक्रम भट्ट, राम गोपाल वर्मा और रामसे ब्रदर्स के नाम थे। 

इसके बाद कार्तिक ने ओड़िशा के एक गांव की ख़बर बताई, जहां पर लोगों को घरों में रखने के लिए एक महिला को काले रंग की साड़ी पहना कर उसके चेहरे पर चाक लगा कर पूरे गांव में घूमाया गया, ताकि स्थानीय लोगों के मन में डर बैठे और वो घर से बाहर निकलने से कतराएं। 

वहीं कार्तिक ने एक ऐसे शख्स की कहानी सुनाई, जो आवारा कुत्तों को खाना खिलाता है और उन्हें एक पशु चिकित्सक से आवश्यक स्वास्थ्य देखभाल के सामान दिलवाता है। इस शख्स के निस्वार्थ प्रेम और चौपाए प्राणियों की देखभाल करने पर कार्तिक ने उसकी तारीफ भी की। 

इसके अलावा कार्तिक ने लोगों से एक खास अपील भी की। उन्होंने कहा कि चिलचिलाती गर्मी में हमारे घरों के बाहर इन गरीब जीवों के लिए पानी की एक बाल्टी जरूर रखे और साथ ही यह भी कहा कि कार स्टार्ट करने से पहले देख लें कि कहीं कार के भीतर कोई कुत्ता आराम तो नहीं कर रहा। 

कार्तिक का यह वीडियो इन्फोर्मेटिव तो है ही, लेकिन एंटरटेनिंग भी है। इसमें कार्तिक और कृतिका की नोकझोंक एक बार फिर देखने को मिल रही है। वहीं वीडियो में कार्तिक जिस तरह ‘वेटरनरी’बोलते-बोलते अटकते हैं, वो भी काफी मज़ेदार पल है। 

आप भी देखिए कार्तिक का यह वीडियो।


A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on



संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां