शाहरुख खान के लिए बैरिकेड्स लांघकर सागरिका घाटगे से मिले थे कार्तिक आर्यन



कार्तिक आर्यन ने साल 2008 की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो 'चक दे इंडिया' फेम सागरिका घाटगे के साथ दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इस तस्वीर से शाहरुख खान का भी एक कनेक्शन है। दरअसल, कार्तिक, सागरिका के जरिये शाहरुख खान तक अपना एक मैसेज भिजवाना चाहते थे। 

kartik aaryan jumped a fence to meet sagrika ghatge
भले ही आज कार्तिक आर्यन के लाखों करोड़ो फैन्स हों, लेकिन कार्तिक आर्यन, शाहरुख खान के फैन हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर शाहरुख के प्रति अपनी दीवनगी को जग-जाहिर किया। 

दरअसल, अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कार्तिक ने सागरिका घाटगे के साथ एक तस्वीर शेयर की, जो साल 2008 के मुंबई मैराथन की है। इसमें सागरिका के साथ एक तस्वीर लेने के लिए कार्तिक भीड़ में घुसे हुए हैं। 

अपनी इस थ्रोबैक तस्वीर के बारे में वो लिखते हैं, 'साल 2008 मुंबई मैराथन, मैं बैरिकेड्स कूद कर प्रीति सबरवाल सागरिका घाटगे के साथ तस्वीर लेने पहुंच गया था। साथ ही मैंने उनसे कहा था कि शाहरुख खान को मेरा हाय बोलना। शाहरुख सर क्या उन्होंने मेरा मैसेज दिया आपको?'

कार्तिक आर्यन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देखकर सागरिका घाटगे भी पुरानी यादों में खो गईं। उन्होंने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ओह माई गॉड...मैं फिर से पुराने दिनों में चली गई हूं...तुमने बैरिकेड्स लांघे थे, क्या शानदार मैरॉथन था।'


बता दें कि इस दौरान कार्तिक आर्यन इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे और फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। कार्तिक ने साल 2011 में फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के साथ डेब्यू किया था।

इसके बाद उन्होंने 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'पति, पत्नी और वो' सरीखी अन्य फिल्मों में काम किया। वहीं अब जल्द ही वो फिल्म 'भूल भुलैया 2' और दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां