कार्तिक आर्यन ने अपने फैन के बर्थडे को बनाया खास



कार्तिक आर्यन लॉकडाउन में भी अपने सोशल मीडिय पर काफी एक्टिव हैं। एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर वो जागरूकता फैलाने के अलावा लोगों को पॉजिटिव रहने की सलाह दे रहे हैं, तो दूसरी तरफ अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फीमेल फैन के बर्थडे को खास बनाया। 

kartik aaryan makes his female fan birthday special
कार्तिक आर्यन अपने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं और जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता और भी बढ़ गई है।

'कोरोना स्टॉप करो ना' मोनोलॉग से लेकर अपने हिट इंटरनेट-ब्रेकिंग शो 'कोकी पूछेगा' तक से कार्तिक ने इंफोर्मेंशन से लेकर एंटरटेनमेंट का डोज़ दिया है। इसे सोशल मीडिया यूज़र्स इंफोर्टेंनमेंट का डोज भी कह रहे हैं। क्योंकि, उनके शोज से एक तरफ नॉलेज तो बढ़ता ही है, साथ में मनोरंजन भी भरपूर होता है। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने फैन के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

कार्तिक को अपने फैन्स से सोशल मीडिया पर बातें करना काफी पसंद है। सोशल डिस्टेनसिंग और लॉकडाउन के कारण, कार्तिक ने यह तय किया है कि वह अपने प्रशंसकों से जुड़ने का अवसर कभी नहीं छोड़ें। 

इसी कड़ी में जब उनके एक फैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कार्तिक से अपनी एक इच्छा पूरी करने के की डिमांड किया, तो कार्तिक ने बिना देर किए उसकी मांग को मान लिया। 

उस फैन ने ट्वीट करते हुए कहा, ' यदि हंक खुद उन्हें विश करे, तो उनका जन्मदिन विशेष हो जाएगा और उन्हें वास्तव में उम्मीद थी कि अभिनेता इस विशेष अनुरोध पर ध्यान देंगे।'

कार्तिक ने उसे तुरंत ही उसे विश किया,'हैप्पी बर्थडे रुचिका, यह सबसे बढ़िया बर्थडे हो, सुरक्षित रहें।'

वाकई कार्तिक ने अपने फैन के बर्थडे को खास और यादगार बना दिया। 

वैसे, कुछ समय पहले भी, कार्तिक आर्यन ने अपने कई फैन्स को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और महामारी के बीच उन्होंने एक फैन को उनकी शादी की सालगिरह पर भी विश किया और प्रेम गुरु की भूमिका निभाई। इस युवा हार्टथ्रोब के बारे में जो कहा जाए वह कम है। वह एक सतर्क नागरिक हैं और निश्चित रूप से हमारे देश को ऐसे युवा आइकन की जरूरत है।

टिप्पणियां