आमिर खान के घर पर सात लोग हुए 'कोविड 19' पॉजिटिव

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी कर जानकारी दी कि उनके घर के सात स्टाफ मेंबर 'कोविड 19' की चपेट में हैं। अपनी मां की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने की दुआ करने का अपील फैन्स की। फिलहाल कोरोना संक्रमित स्टाफ मेंबर्स को क्वारंटीन कर दिया गया है। 

aamir khan's staff members test COVID19 pisitive pray for mother says actor
आमिर खान के घर तक कोरोना वायरस पहुंच गया है। उनके घर के सात स्टाफ मेंबर्स की 'कोविड 19' रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। आमिर अपनी मां का टेस्ट करवाने जा रहे हैं और उनका टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आए इसकी दुआ करने की अपील भी सोशल मीडिया पर की। 

आमिर खान से पहले करण जौहर, बोनी कपूर, अमृता अरोड़ा, सोफी चौधरी के घरेलू स्टाफ भी 'कोविड 19' से संक्रमित हुए थे। टी-सीरीज के दफ्तर में काम करनेवाले कर्मचारी भी कोरोना का शिकार हो गया था। 

वहीं आमिर ने सोशल मीडिया पर जारी अपने स्टेटमेंट में लिखा, 'मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव हैं। इसका पता चलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने प्रभावी कदम उठाते हुए उन्हें तुरंत मेडिकल फेसिलीटी में ले गये। मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है और उन्होंने तुरंत पूरी सोसायटी का अच्छी तरह से सैनिटाइजेशन किया है।'

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए लिखा है, 'हममें से बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है। फिलहाल मैं अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहा हूं और वो आखिरी शख्स हैं, जिन्हें इस सबके बारे में पता है। दुआ करें कि मेरी मां भी नेगेटिव निकलें।'


बताया जा रहा है कि आमिर खान लॉकडाउन में ढील दिये जाने के बाद 15 जुलाई से फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग फिर से शुरू करने को लेकर बेहद उत्सुक थे, लेकिन अपने स्टाफ के 7 लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने में फिर से देरी हो सकती है।

हाल ही में जाने-माने अभिनेता किरण कुमार भी 'कोविड 19' का चपेट में आ गए थे। किरण कुमार अब कोरोना वायरस से मुक्त हो गए हैं। अभिनेता वरण धवन की अमेरिका में रहनेवाली मौसी और निर्देशक कुणाल कोहली की आंटी का भी अमेरिका में 'कोविड 19' से मृत्यु हो गई थी। 

अभिनेता ताहिर राज भसीन के पिता और अभिनेत्री/गायिका मोनिका डोगरा की मां भी कोरोना का शिकार हो गये थे। लंदन में शिफ्ट हो चुके अभिनेता पूरब कोहली, उनकी पत्नी और दोनों बच्चे भी कोरोना को मात देकर अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

टिप्पणियां