'झुंड', 'लूडो', 'छलांग' और 'इंदु की जवानी' भी होगी नेटफ्लिक्स डायरेक्ट रिलीज़



टी सीरीज़ ने 'झुंड', 'लूडो', 'छलांग' और 'इंदु की जवानी' को नेटफ्लिक्स पर डायरेक्ट रिलीज़ करने जा रही है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव और कियारा आडवाणी की फिल्में थिएटर के बजाय दर्शक अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे। 

amitabh bachchan in film 'Jhund" poster
इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का फेवरिट डेस्टिनेशन ओटीटी प्लेटफॉर्म बना हुआ है। एक के बाद एक धड़ाधड़ फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। दरअसल, कोरोना काल में जल्दी थिएटर के खुलने के आसार नज़र नहीं आ रहे हैं। 

ऐसे में बनी हुई फिल्मों को रखने के बजाय इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर लागत के साथ मुनाफा कमाने का प्रोड्यूसर्स ने रास्ता खोज निकाला है। इस वजह से एक के बाद बड़े से लेकर छोटे बजट की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही हैं। 

हाल ही में 'गुलाबो सिताबो' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई है, तो वहीं जल्दी ही विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' भी अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है। 

यही नहीं पैनोरमा स्टूडियो के कुमार मंगत पाठक ने भी ओटीटी की राह पकड़ते हुए अपनी फिल्म 'भुज', 'द बिग बुल', 'खुदा हाफिज़' को डिज्नी प्लस हॉटस्टार को बेच दिया है। 

इस ताजे ट्रेंड में टीसीरीज़ भी शामिल हो गया है। टीसीरीज़ के भूषण कुमार ने अपने छोटे बजट की फिल्मों को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ करने का फैसला ले लिया है। ख़बरें हैं कि नेटफ्लिक्स और टीसीरज़ की डील लॉक हो चुकी है और लीगल पेपरवर्क पूरा होते ही इन फिल्मों के नाम का बहुत जल्द आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। 

टीसीरीज़ की वो फिल्में जो नेटफ्लिक पर प्रीमियर होंगी, उनमें टी सीरीज़ ने 'झुंड', 'लूडो', 'छलांग' और 'इंदु की जवानी' शामिल हैं। यह सभी फिल्में इसी साल के पहले 6 महीने में रिलीज होने वाली थीं, लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पाया। 

इतना ही नहीं टीसीरीज कुछ और फिल्मों की डील करने का मन बनाए बैठी है। इनमें जॉन अब्राहम इमरान हाशमी स्टारर 'मुंबई सागा', परिणीती चोपड़ा स्टारर सायना नेहवाल बायोपिक मुख्य हैं। इसलिए तो 'मुंबई सागा' की तीस दिन के शूट को जल्दी से जल्दी पूरा करने के लिए टीम जुट गई है। इसके अलावा टीसीरीज की 'ट्यूजडे एंड फ्राइडे' और 'एज्रा' की रीमेक भी ओटीटी पर प्रीमियर हो सकती हैं।

लूडो

अनुराग बासु के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक डार्क कॉमेडी है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिका में हैं और प्रीतम ने इसमें संगीत दिया है। 

इंदु की जवानी 

'इंदु की जवानी' में कियारा आडवाणी और आदित्य सील की खास भूमिका है। इस फिल्म को अबीर सेनगुप्ता निर्देशित किया है। 

झुंड

अमिताभ बच्चन की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म को नागराज मंजुले ने निर्देशित किया है। अमिताभ फिल्म में विजय बरसे के रोल में दिखेंगे, जो गली के नौजवानों ड्रग्स और अपराध की दुनिया से खींचकर फुटबॉल खेलना सीखाता है।

छलांग


हंसल मेहता की 'छलांग' में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की खास भूमिका है। राजकुमार राव इसमें पीटी मास्टर के रोल में है।

टिप्पणियां