Bollywood Ki Home Delivery: ये सितारे करेंगे अपनी फिल्मों की ऑनलाइन रिलीज़ डेट का ऐलान



डिज़्नी प्लस हॉटस्टार अपने प्लेटफार्म पर बॉलीवुड की होम डिलीवरी कैंपेन के तहत कुछ नई फिल्मों के रिलीज़ डेट की घोषणा करने वाला है। इस सेशन को वरुण धवन होस्ट करेंगे और इसमें अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, अक्षय कुमार और आलिया भट्ट लाइव आएंगे। इस दौरान ये सितारे अपनी आगामी फिल्मों के ऑनलाइन रिलीज़ डेट की घोषणा करेंगे। 

varun dhawan, ajay devgan, akshay kumar, alia bhatt, abhishek bachchan in bollywood ki home delivery
डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आज कुछ बड़ी बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज़ डेट की घोषणा होने जा रही है। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार अपने प्लेटफॉर्म पर 'बॉलीवुड की होम डिलीवरी' कैंपेन के तहत कुछ नई फिल्मों की रिलीज़ डेट की जानकारी देने जा रहा है। 

इस लाइव सेशन को वरुण धवन होस्ट करने वाले हैं और इसमें अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, अक्षय कुमार और आलिया भट्ट शामिल होंगे। जहां यह सभी सितारे अपनी-अपनी फिल्मों की ऑनलाइन रिलीज़ डेट की घोषणा करेंगे। 

बता दें आलिया भट्ट की 'सड़क 2', अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल', अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', अजय देवगन की 'भुज' के रिलीज़ डेट की जानकारी मिलेगी। 

भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह पहला मौका है, जब एक साथ इतने बड़े नामों की फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। 

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार अपने प्लेटफार्म पर 'बॉलीवुड की होम डिलीवरी' कैंपेन के नाम से रिलीज करता रहेगा। इसके तहत उसने फिलहाल 8 से 9 फिल्मों को शामिल किया है। अगस्त-सितंबर के बाद सिनेमाघरों के खुलने की स्थिति को देखते हुए आगे की फिल्मों की अनाउंसमेंट की जाएगी। 

इस सेशन में न सिर्फ फिल्मों के रिलीज़ डेट बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के भविष्य पर भी चर्चा की जाएगी। 

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वरुण क्योंकि इस सेशन को होस्ट कर रहे हैं, तो संभव है कि उनकी फिल्म 'कुली नंबर वन' भी डिजीटली रिलीज़ हो। हालांकि, इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का माने, तो फिलहाल स्थिति साफ नहीं है। 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार उस कंपनी के तहत आती है, जिसके दायरे में स्टार प्लस, स्टार गोल्ड भी हैं। इन सबके साथ अजय देवगन, अक्षय कुमार का पुराना नाता रहा है। अजय और सलमान के साथ स्टार की कुछ साल पहले 400 करोड़ की डील हुई थी।

अजय को जब कंपनी ने ‘भुज’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऑफर दिया, तो अजय मना नहीं कर सके। अक्षय कुमार की 'हाउसफुल' सीरीज की फिल्में भी इसी कंपनी के साथ बनती और डिस्ट्रीब्यूट होती रही हैं। अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' भी अजय देवगन के को-प्रोडक्शन की है।

आलिया भट्ट की 'सड़क 2' की कुछ दिनों की शूटिंग बाकी है। इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम होना है। ऐसे में उसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अगस्त के आखिरी शुक्रवार तक रिलीज किया जा सकता है। आलिया का इस तरह का पहला एसोसिएशन इस कंपनी के साथ है।

संबंधित ख़बरें


टिप्पणियां