माधुरी दीक्षित के लिए 'खलनायक 2' है एक ख़बर



माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'खलनायक' के सीक्वल की ख़बरें काफी पहले से सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन जब हाल ही में इस बारे में माधुरी दीक्षित से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि 'खलनायक 2' मेरे लिए भी एक ख़बर ही है।

madhuri doxit and sanjay dutt in film 'khalnayak' she sys 'khalnayak 2' is news for me
सुभाष घई के निर्देशन में बनी फिल्म 'खलनायक' के सीक्वल की ख़बरें काफी समय से मीडिया में तैर रही हैं। संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म 'खलनायक' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी। इस फिल्म में संजय दत्त ने 'खलनायक' की भूमिका में थे, लेकिन बावजूद इसके उनको दर्शकों का काफी प्यार मिला था। 

वहीं फिल्म 'खलनायक' में माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए गाने 'चोली के पीछे क्या है' ने भी काफी हंगामा मचाया था। इस गाने को लेकर विवाद भी हुआ था और इसे लोगों ने पसंद भी खूब किया था। 

वहीं फिल्म 'खलनायक' के डायरेक्टर सुभाष घई ने कुछ दिनों पहले मीडिया को जानकारी दी थी कि वो इसके सीक्वल पर काम कर रहे हैं, जिसकी स्क्रिप्ट लगभग तैयार हो गई है।

अब जब इस बारे में माधुरी से पूछा गया, तो वह 'खलनायक 2' के बारे में सुन कर दंग रह गईं। उन्होंने कहा, ''खलनायक 2' के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।'

माधुरी ने आगे कहा, 'यह मेरे लिए भी एक ख़बर ही है। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह तो मेरे लिए सरप्राइज है। यदि यह फिल्म बन रही है, तो सब कुछ निर्माताओं के ऊपर होगा कि वो इसे कब और कहां शूट करना चाहते हैं ? मुझे लगता है कि जल्द ही चीजें साफ हो जाएंगी।'

जब माधुरी दीक्षित से पूछा गया कि क्या वो 'खलनायक 2' का हिस्सा बनना चाहेंगी ?...तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'मैंने इस बारे में कभी सोचा नहीं....। यह निर्माताओं के ऊपर है कि वो मुझे खलनायक 2 में लेंगे या नहीं ?'

बता दें कि कुछ दिनों पहले सामने आई ख़बरों की मानें तो 'खलनायक 2' में टाइगर श्रॉफ अहम भूमिका निभा सकते हैं। कलाकार संजय दत्त ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि नई जनरेशन में से यदि कोई कलाकार 'खलनायक 2' का हिस्सा बन सकता है, तो वो केवल टाइगर श्रॉफ ही हैं। टाइगर श्रॉफ इस समय के सबसे बेहतरीन एक्शन कलाकार हैं, जिन्हें मारपीट करते देखने के लिए दर्शक उत्साहित रहते हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां