मलाइका अरोड़ा का पड़ोसी निकला 'कोविड 19' पॉजिटिव, बिल्डिंग हुई सील



मलाइका अरोड़ा के बिल्डिंग में रहने वाले एक शख्स का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद बीएमसी ने उनकी बिल्डिंग को पूरी तरह से सील कर दिया है। 8 जून को मलाइका की बिल्डिंग को सील किया गया और साथ ही इसे सैनेटाइज़ किया गया। घर में मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ रह रही हैं। 

malaika arora building sealed by BMC after residient test COVID-19 positive
कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। एक तरफ लॉकडाउन की वजह से देश की अर्थव्यवस्था चरमराई हुई है, तो वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने की सारी मुहीम एक के बाद नाकामयाब हो रही है। 

हाल ही में अनलॉक फेज-1 की घोषणा की गई, जिसके बाद कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ रहे है। हमारे देश में अब तक ढाई लाख से भी ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं और अकेले महाराष्ट्र में ही कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 90 हजार से ऊपर पहुंच चुकी है, जबकि मुंबई में संक्रमितों की संख्या 60 हज़ार तक पहुंच गई है। 

वहीं कोरोना की रोकधाम के लिए बीएमसी कुछ दिनों से मुस्तैदी दिखा रही है। कोविड-19 के केस मिलते ही बिल्डिंग को सील करने लगी है। 

ताज़ा जानकारी के अनुसार अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग को भी बीएमसी ने सील कर दिया है। मलाइका मुंबई के बांद्रा इलाके में रहती हैं और उनकी बिल्डिंग में ही रहने वाले एक शख्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। ऐसे में उनकी बिल्डिंग अब कन्टेंमेंट जोन में आ चुकी है। 

मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग को बीते 8 जून को सील किया गया है और उनकी पूरी बिल्डिंग को सैनेटाइज किया गया है। लॉकडाउन की घोषणा के बाद से ही मलाइका अपने बेटे अरहान खान संग क्वारंटाइन में है। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और आए दिन वो इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ जरुर पोस्ट करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा घर पर रहकर ही योगा कर रही हैं और इस दौरान की कई तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इससे पहले करण जौहर और बोनी कपूर के घर के स्टॉफ का कोरोना पॉजिटिव निकला था, जिसके बाद से ही उनके परिवार का हर एक सदस्य सेल्फ क्वारंटाइन में था। वहीं विक्की कौशल की बिल्डिंग को भी बीएमसी ने कुछ दिनों पहले ही सील किया था, क्योंकि इस बिल्डिंग में भी कोरोना पॉजिटिव शख्स पाया गया है।

बात की जाए बोनी कपूर की तो हाल ही में उन्होंने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी थी कि स्टॉफ के लोगों का दूसरा कोरोना पॉजिटिव टेस्ट निगेटिव निकला है, जिसके चलते उनका क्वारंटाइन पीरियड अब खत्म हो चुका है। 
संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां